1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. 8 killed on spot in a road accident on nh 34 in hamirpur up nrj

यूपी के हमीरपुर में एनएच 34 पर सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौके पर मौत, सीएम योगी ने किया मदद का वादा

एनएच 34 पर पिकअप और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई. यह घटना मौदहा थाना क्षेत्र के मकरांव गांव के पास हुई है. इसमें आठ यात्रियों की मौत हो गई जबकि नौ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को मौदहा स्वास्थ केंद्र में इलाज के लिए भर्ती किया गया. मौके पर पुलिस पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर चुकी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सांकेत‍िक तस्‍वीर
सांकेत‍िक तस्‍वीर
फाइल

Hamirpur Accident News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने सामने से आ रहे ऑटो रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, नौ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इनमें से कुछ की स्थिति गंभीर बनी हुई है. यह हादसा एनएच 34 पर हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, एनएच 34 पर पिकअप और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई. यह घटना मौदहा थाना क्षेत्र के मकरांव गांव के पास हुई है. इसमें आठ यात्रियों की मौत हो गई जबकि नौ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को मौदहा स्वास्थ केंद्र में इलाज के लिए भर्ती किया गया. मौके पर पुलिस पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर चुकी है. मृतकों में इमिलिया गांव निवासी श्यामबाबू (55) पुत्र तिजवा, रागनी पुत्री श्याम बाबू निवासी इमिलिया, दीपांजली पुत्री श्याम बाबू निवासी इमिलिया, राजेश वर्मा पुत्र प्रहलाद निवासी इंगोहटा शामिल हैं. अन्‍य की शिनाख्‍त की जा रही है.

हादसे की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमीरपुर सड़क हादसे में आठ लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. इसके साथ उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के आदेश दिए गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें