1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. 3 dead bodies found at ahilyabaighat ghat in varanasi 2 cousins jharkhand and 1 jhansi nrj

वाराणसी के अहिल्याबाई घाट पर उतराती मिलीं 3 लाशें, झारखंंड के थे 2 चचेरे भाई और एक झांसी का था न‍िवासी

शवों को बाहर निकलवाया गया और उनकी शिनाख्त करवाई गई. दो शव झारखंड के युवकों और एक शव झांसी के युवक का निकला. संभावना जताई जा रही हैं कि स्नान के दौरान डूबने से युवकों की मौत हुई है. फिलहाल, पुलिस ने शवों की शिनाख्त के बाद उनके परिजनों को सूचित कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
वाराणसी का दशाश्‍वमेध घाट.
वाराणसी का दशाश्‍वमेध घाट.
Prabhat Khabar

Varanasi News: दशाश्वमेध थानाक्षेत्र के अहिल्याबाईघाट पर सोमवार की सुबह तीन युवकों के शव उतराते मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पाते ही थाना प्रभारी दशाश्वमेध भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. शवों को बाहर निकलवाया गया और उनकी शिनाख्त करवाई गई. दो शव झारखंड के युवकों और एक शव झांसी के युवक का निकला. संभावना जताई जा रही हैं कि स्नान के दौरान डूबने से युवकों की मौत हुई है. फिलहाल, पुलिस ने शवों की शिनाख्त के बाद उनके परिजनों को सूचित कर दिया है. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

कैसे की गई शिनाख्‍त?

इस संबंध में थानाप्रभारी आशीष मिश्रा ने बताया कि सोमवार को सूचना मिली कि तीन शव अहिल्याबाई घाट के किनारे गंगा में उतरा रहे हैं. इस सूचना पर मौके पर पहुंचकर शवों को बाहर निकलवाकर उनकी शिनाख्त की कोशिश की गई. हालांकि, कोई सफलता नहीं मिली. इसके बाद थाना स्तर पर सूचना दी गयी तो लंका थाने पर दो युवकों के लापता होने की बात सामने आई. साथ ही, भेलूपुर थानाक्षेत्र के जानकी घाट पर रव‍िवार को एक युवक के डूबने की बात पता चली. इस पर उनके जानने वालों को मौके पर बुलाया गया और शिनाख्त करवाई गई.

क्‍या तीनों मृतकों का पर‍िचय?

इसमें से दो शव प्रियांशु कुमार सिंह पुत्र संजय सिंह उम्र 14 वर्ष तथा अमन राज सिंह पुत्र विपिन बिहारी उम्र 15 वर्ष निवासीगण ग्राम-पोस्ट बाराही थाना हुसैनाबाद जनपद पलामू झारखंड के निकले. ये दोनों चचेरे भाई थे. रव‍िवार को किसी परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए वे वाराणसी आए थे. वे लंका में अपने किसी रिश्तेदार के यहां रुके थे. ये दोनों एक साथ शाम को घूमने के लिए निकले थे और घर वापस नहीं गए. परिजनों ने लंका थाने को सूचित किया था. सम्भावना है कि दोनों किसी घाट पर स्नान के दौरान डूब गए हों और आज उनका शव अहिल्याबाई घाट पर उतराता म‍िला है. इसके अलावा तीसरे शव की शिनाख्त योगेश कुमार सोनी पुत्र छकौड़ी लाल सोनी उम्र 26 वर्ष निवासी नई बस्ती कटरा थाना गुरसराय जिला झांसी के रूप में हुई है. वह कल भेलूपुर थानाक्षेत्र के जानकीघाट पर स्नान करते वक्त डूब गया था. उनके भी परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

रिपोर्ट : विप‍िन सिंह

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें