29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिछले पांच साल में घटी मुलायम सिंह की संपत्ति, हलफनामे में दी जानकारी

लखनऊ : सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की संपत्ति में वर्ष 2014 की तुलना में तीन करोड़ रुपये से ज्यादा की गिरावट आयी है. मैनपुरी सीट से नामांकन करते वक्त हलफनामे में यह जानकारी दी है. नामांकन दाखिल करते वक्त शपथ पत्र में उन्होंने अपने पास 16 करोड़ 52 लाख 44 हजार 300 रुपये की […]

लखनऊ : सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की संपत्ति में वर्ष 2014 की तुलना में तीन करोड़ रुपये से ज्यादा की गिरावट आयी है. मैनपुरी सीट से नामांकन करते वक्त हलफनामे में यह जानकारी दी है.

नामांकन दाखिल करते वक्त शपथ पत्र में उन्होंने अपने पास 16 करोड़ 52 लाख 44 हजार 300 रुपये की चल—अचल संपत्ति होना जाहिर किया है. यह वर्ष 2014 में बतायी गयी संपत्ति से तीन करोड़ 20 लाख 15 हजार 517 रुपये कम है. तब हलफनामे में उन्होंने अपने पास 19 करोड़ 72 लाख 59 हजार 817 रुपये की संपत्ति होने की जानकारी दी थी. मुलायम पर एक मुकदमा भी दर्ज है.

उनके शपथपत्र में फोन पर धमकी देने के आरोप में आइपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर द्वारा 24 सितंबर 2015 को लखनऊ के हजरतगंज थाने में दर्ज कराये गये मुकदमे का जिक्र किया गया है. यह मामला लखनऊ के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट न्यायालय में विचाराधीन है. शपथपत्र में मुलायम ने खुद को अपने पुत्र सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का कर्जदार भी बताया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें