1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. vasundhara raje camp rebel leader rohitash sharma suspended bharatiya janata party form 6 years because of indiscipline avh

राजस्थान बीजेपी में आर-पार की लड़ाई ठनी? वसुंधरा राजे गुट के कद्दावर नेता रोहिताश शर्मा पार्टी से सस्पेंड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 रोहिताश शर्मा
रोहिताश शर्मा
facebook

राजस्थान बीजेपी ने बागी नेताओं पर कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. पार्टी ने वसुंधरा गुट के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा को पार्टी से बाहर कर दिया है. रोहिताश शर्मा को पार्टी इससे पहले दो कारण बताओ नोटिस जारी कर चुकी थी. रोहिताश शर्मा पर हुई इस कार्रवाई से बीजेपी के आंतरिक हलकों में हलचल तेज हो गई है.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी ने अनुशासनहीनता के आरोप में पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा को सस्पेंड कर दिया है. शर्मा को छह साल के लिए पार्टी से बाहर किया गया है. बीजेपी संगठन ने पार्टी लाइन से बाहर जाकर बयान देने की वजह से नोटिस दिया था.

रोहिताश ने दी प्रतिक्रिया- इधर, सस्पेंड होने के बाद रोहिताश शर्मा ने मीडिया से बात की है. उन्होंने कहा कि मुझे निलंबित होने का कोई अफसोस नहीं है. शर्मा ने कहा कि राजस्थान का बेटा हूं और मां सरस्वती ने वाणी दी है, इसलिए सच बोलता रहूंगा.

क्या दिया था बयान- बता दें कि पिछले महीने रोहिताश शर्मा ने अपने एक बयान में कहा था कि राजस्थान में एक भी ऐसा नेता नहीं है, जिसकी पकड़ हर जगह हो. उन्होंने आगे कहा था कि कुछ मंत्री राजस्थान में ज़रुर सक्रिय हैं, लेकिन अपने क्षेत्र से वे बाहर नहीं निकलते हैं, जिसके बाद संगठन ने उन्हें नोटिस जारी किया था.

वहीं नोटिस मिलने पर उन्होंने कहा था कि प्रदेश अध्यक्ष को मेरा चेहरा पसंद नहीं है, इसलिए नोटिस भेज देता है. हालांकि उन्होंने संगठन को नोटिस का जवाब भेजा था.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें