20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरसुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, रोहित-नितिन से पूछताछ शुरू

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, रोहित-नितिन से पूछताछ शुरू

Sukhdev Singh Gogamedi. बीते सप्ताह, 5 दिसंबर को जयपुर के श्यामनगर में राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Sukhdev Singh Gogamedi : बीते सप्ताह, 5 दिसंबर को जयपुर के श्यामनगर में राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन आरोपियों में से दो मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि इसमें आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी भी शामिल है. बताया जा रहा है कि दोनों से पूछताछ जारी है. साथ ही जानकारी यह भी मिल रही है कि शूटर नितिन फौजी की मदद करने वाले व्यक्ति रामवीर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और नवीन शेखावत की मौत

जयपुर में मंगलवार को अज्ञात हमलावरों ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर में घुसकर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. अस्पताल में इलाज के दौरान गोगामेड़ी की मौत हो गई थी. पुलिस के अनुसार इस घटना के दौरान हमलावरों ने अपने साथ एक व्यक्ति को भी गोली मार दी तथा घर में मौजूद एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस के अनुसार हमलावर बातचीत करने के बहाने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर में दाखिल हुए और कुछ देर बातचीत करने के बाद उन्होंने गोलियां चलाना शुरु कर दिया. दोनों हमलावरों ने उनके साथ आये नवीन शेखावत को भी गोली मार दी. इस वारदात में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और नवीन शेखावत की मौत हो गई जबकि परिचित अजीत गंभीर रूप से घायल हो गया.

Also Read: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी का बड़ा खुलासा! अशोक गहलोत और DGP पर लगाए आरोप, जानें क्या कहा आरोपियों को जयपुर पुलिस को सौंप दिया जाएगा

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, आगे की पूछताछ के लिए आरोपियों को जयपुर पुलिस को सौंप दिया जाएगा. आरोपियों को पकड़ने के लिए राजस्थान पुलिस ने 11 सदस्यीय एसआईटी का गठन किया था. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के लिए हमलावरों को सुपारी देने के आरोप में शनिवार को जयपुर में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार, गोगामेड़ी हत्याकांड के साजिशकर्ताओं में से एक रामवीर जाट ने हत्या से पहले जयपुर में अपने दोस्त फौजी की मदद के वास्ते इस साजिश को अंजाम देने के लिए तैयारियां की थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें