1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. jaipur news today bluetooth earphones burst in ear died young man rajasthan samachar avh

राजस्थान समाचार: ब्लूटूथ ईयरफोन लगाकर युवक सुन रहा था गाना, कान में फटने से हो गई मौत

स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक जयपुर के चौमूं के उदयपुरिया गांव में राकेश नागर नामक युवक कान में ईयरफोन लगाकर गाना सुन रहा था. इसी दौरान ईयरफोन फट गया. वहीं आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rajasthan news
rajasthan news
सांकेतिक

राजस्थान की राजधानी जयपुर के पास चौमूं से एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि यहां पर एक युवक कान में ब्लूटूथ ईयरफोन लगाकर गाना सुन रहा था, इसी दरम्यान ईयरफोन फट गया, जिससे युवक की मौत हो गई है. युवक की मौत से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक जयपुर के चौमूं के उदयपुरिया गांव में राकेश नागर नामक युवक कान में ईयरफोन लगाकर गाना सुन रहा था. इसी दौरान ईयरफोन फट गया. वहीं आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उक्त युवक की मौत हो गई है.

इलाके में हड़कंप- बताया जा रहा है कि उक्त युवक की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. लोगों में ईयरफोन फटने की चर्चा चल रही है. वहीं हेल्थ विशेषज्ञों की मानें तो देश में यह पहली घटना है. बताया जा रहा है कि कार्डिएक अरेस्ट की वजह से युवक की मौत हो गई है. कान में तेज आवाज की वजह से युवक डर से कार्डिएक अरेस्ट का शिकार हो गए.

लोकल ईयरफोन का न करे प्रयोग- बता दें कि पिछले कुछ सालों से बाजार में लोकल ईयरफोन आने लगा है. ये लोकल ईयरफोन सस्ती कीमत में मिल जाती है, जिसकी वजह से इसका प्रयोग धड़ल्ले से किया जाता है. इस ईयरफोन की वजह से हमेशा खतरा बढ़ा रहता है. राजस्थान की इस घटना से सबक लेते हुए लोकल ईयरफोन का उपयोग न करें. लोकल ईयरफोन के प्रयोग से ऐसी घटनाओं का खतरा हमेशा बना रहता है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें