1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. gangsters love story papala gujjars girlfriend in jail wants to get married jia expressed her wish in front of her father vwt

गैंगस्टर की लवस्टोरी : शादी रचाना चाहती है जेल में बंद पपला की गर्लफ्रेंड, पिता के सामने जिया ने जताई इच्छा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गैंगस्टर पपला गुर्जर और उसकी गर्लफ्रेंड
गैंगस्टर पपला गुर्जर और उसकी गर्लफ्रेंड
फोटो : सोशल मीडिया.
  • जनवरी 2021 में गर्लफ्रेंड के साथ गिरफ्तार किया गैंगस्टर पपला गुर्जर

  • अलवर के सेंट्रल जेल में बंद हैं पपला गुर्जर और उसकी गर्लफ्रेंड

  • पपला को छुड़ाने का बदमाशों ने फिर किया असफल प्रयास

Gangster's Love Story : राजस्थान का हार्डकोर अपराधी पपला गुर्जर की लव स्टोरी भी अब अपने परवान पर चढ़ती दिखाई दे रही है. उसकी इस लव स्टोरी में एक नया मोड़ तब आया, जब शुक्रवार को अलवर की सेंट्रल जेल में बंद गैंगस्टर पपला की गर्लफ्रेंड जिया ने उससे शादी रचने की इच्छा जाहिर की. दरअसल, गर्लफ्रेंड जिया के साथ महाराष्ट्र में फरारी काट रहे गैंगस्टर पपला को जनवरी 2021 में उसकी गर्लफ्रेंड के साथ गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल, ये दोनों अलवर की सेंट्रल जेल में बंद है.

राजस्थान के हार्डकोर अपराधी पपला गुर्जर की गर्लफ्रेंड जिया की शादी करने वाली इच्छा की बात का पता तब चला, जब पपला के पिता जेल में मुलाकात करने गए थे. मुलाकात के दौरान ही जिया ने पपला के पिता के सामने उससे शादी करने की बात कही. जेल में जिया से मुलाकात के बाद पपला के वकील गोविंद रावत और उसके पिता ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान इसका खुलासा किया है.

मीडिया से बातचीत के दौरान पपला गुर्जर के वकील ने बताया कि पपला की गर्लफ्रेंड ने उसके साथ शादी करने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने बताया कि पपला और उसके घरवालों को भी जिया के इस फैसले पर कोई ऐतराज नहीं है. इस सबंध में पपला गुर्जर के पिता, वकील गोविंद रावत और शिवचरण रावत अलवर जेल में जिया से बातचीत भी की है. पपला के पिता ने कहा कि यदि जिया जिद कर रही है, तो मैं उनकी शादी में बाधा पैदा नहीं करूंगा. यदि उसमें संघर्ष करने की हिम्मत है, तो वे करें. ये उनके भाग्य से जुड़ा मामला है.

उधर, बानसूर में पपला गुर्जर के पिता ने बताया कि वे पपला गुर्जर से मिलने अजमेर जेल पहुंचे, लेकिन उन्हें उनके बेटे से मिलने नहीं दिया गया. जबकि पपला गुर्जर के वकील गोविंद रावत ने जेल में पपला गुर्जर से मुलकात की. उन्होंने जेल प्रशासन पर आरोप लगाया कि पपला को जेल प्रबंधन की ओर से न तो मेडिकल सुविधा मिल रही है और न ही उसे खाने की सुविधा मुहैया कराई जा रही है.

उधर, खबर यह भी है कि हार्डकोर अपराधी पपला गुर्जर को छुड़ाने की एक बार फिर साजिश रची गई. मीडिया की खबर के अनुसार, गैंगस्टर पपला को अदालत में पेशी के लिए बहरोड़ से किशनगढ़ बास ले जाया जा रहा था. इसी दौरान बदमाशों की गाड़ी पुलिस काफिले के बीच घुस गई. इस दौरान दो बदमाशों ने सुरक्षा घेरा तोड़कर पपला को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के चलते बदमाश अपने प्लान में कामयाब नहीं हो पाए.

Posted by : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें