1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. bharatiya janata party big leader gulab chand kataria claim ashok gehlot congress government shutdown soon in rajasthan avh

Rajasthan News: कभी भी गिर सकती है अशोक गहलोत की सरकार...मंत्रियों के खटपट के बीच बीजेपी के इस कद्दावर नेता का दावा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gulab Chand
Gulab Chand
Facebook

राजस्थान सरकार में जारी विवाद में अब विपक्षी पार्टी बीजेपी भी कूद पड़ी है. बीजेपी ने दावा किया है कि राज्य में अशोक गहलोत की सरकार कभी भी जा सकती है. बीजेपी के इस दावे से सियासी हड़कंप मच गया है. बता दें कि पिछले दिनों अशोक गहलोत सरकार के दो कद्दावर मंत्री बैठक में भिड़ गए.

सरकार के भीतर जारी अंतर्कलह पर मीडिया से बात करते हुए बीजेपी के कद्दावर नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भीतर असंतोष है. नेता ही एक दूसरे के विरोधी हो गए हैं. अब आने वाले दिनों में इनकी सरकार ज्यादा नहीं चलेगी. यही स्थिति रही तो कभी भी अशोक गहलोत की सरकार गिर सकती है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने दी सफाई- वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने शांति धारीवाल से विवाद पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकजुट है और कोई विवाद नहीं है. डोटासरा ने आगे कहा कि बीजेपी के भीतर गुटबाजी ज्यादा है, इसलिए वो हम पर आरोप लगा रही है.

क्या है पूरा मामला- दरअसल, पिछले दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में मंत्रिपरिषद की बैठक हुई थी. इस बैठक में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और शिक्षा मंत्री सह प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बीच विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों नेता एक दूसरे को धमकी देने लगे.

वहीं इस घटना के बाद सीएम अशोक गहलोत डैमेज कंट्रोल में जुट गए. बताया जा रहा है कि सीएम गहलोत ने पूरे मामले को समाधान के लिए अपने आवास पर शांति धारीवाल को बुलाया. इधर, शांति धारीवाल से मुलाकात के बाद आज गोविंद सिंह डोटासरा से सीएम मिल सकते हैं. बीजेपी के नेता कहा कभी भी गिर सकती है अशोक गहलोत की सरकार तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें