1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. babulal nagar attack sachin pilot ahead rajasthan congress crisis before rajasthan political appointment avh

राजनीतिक नियुक्ति की सुगबुगाहट के बीच निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर ने सचिन पायलट पर किया अटैक! पढ़ें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
निर्दलीय विधायक बाबूलाल नाग
निर्दलीय विधायक बाबूलाल नाग
facebook

राजस्थान में कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्ति को लेकर सियासी घमासान जारी है. इसी बीच निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर ने सचिन पायलट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. नागर ने कहा कि सचिन पायलट खुद लोकसभा चुनाव हार चुके हैं, उन्हें गलतफहमी नहीं पालनी चाहिए. बाबूलाल नागर के इस बयान से सियासी सरगर्मी तेज हो गई है.

स्थानीय मीडिया से बात करते हुए बाबूलाल नागर ने कहा कि अशोक गहलोत सर्वमान्य नेता हैं और उनके साथ करीब 90% विधायक हैं. नागर ने आगे कहा कि सचिन पायलट खुद लोकसभा का चुनाव हार चुके हैं. ऐसे में उन्हें कोई गलतफहमी नहीं पालनी चाहिए. बताते चलें कि बाबूलाल नागर पहले कांग्रेस में ही थे, लेकिन टिकट नहीं मिलने के कारण वे निर्दलीय चुनाव लड़े और जीते.

सही लोगों को नहीं दिया गया टिकट- नागर ने सचिन पायलट पर अटैक करते हुए कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के वक्त सही लोगों को टिकट नहीं दिया गया, जिस वजह से कांग्रेस हारी. उन्होंने कहा कि अब भी वक्त है कि सभी मिलकर कांग्रेस पार्टी को आगे ले जाए. अशोक गहलोत की तारीफ करते हुए नागर ने कहा कि वे एक जननेता हैं, जो सबको साथ लेकर चलते हैं.

राजस्थान में होना है कैबिनेट विस्तार- बताते चलें कि राजस्थान में पिछले एक साल से कैबिनेट विस्तार टल रहा है. राज्य में एक बार फिर मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है. कांग्रेस हाईकमान राज्य में राजनीतिक नियुक्ति और कैबिनेट विस्तार एक साथ करना चाहती है. बताया जा रहा है कि जुलाई के अंत तक राज्य में कैबिनेट विस्तार हो सकता है.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें