1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. 12 year old minor girl gave birth to a child after sexual abused by her neighbor in jodhpur rajasthan skt

राजस्थान में 12 साल की मासूम ने दिया बच्चे को जन्म, सिर से उठा पिता का साया तो पड़ोसी ने बनाया हैवानियत का शिकार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

राजस्थान में इंसानियत को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है. जोधपुर के भोपालगढ़ थाना इलाके से दिल दहला देने वाली यह वारदात सामने आई है. जहां बलात्कार का शिकार हुई एक 12 साल की नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म दिया है. मामला आजतक छिपाकर रखे हुए परिवार ने अब आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीडिता भोपालगढ़ थाना क्षेत्र की है. जिसकी उम्र मात्र 12 वर्ष के करीब बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक कक्षा 6 में पढ़ने वाली पीडि़ता के पिता इस दुनिया में नहीं हैं. हैवानियत की सीमा पार करने वाला उसका पड़ोसी ही बताया जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने पीड़िता को मोबाईल देखने के बहाने अपने पास बुलाया और जबरन उसका बलात्कार किया.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता बच्ची के परिवारवालों ने लोक लाज के भय से इस बात को दबाए रखा. लेकिन इस बीच बच्ची गर्भवती हो गई. मासूम के गर्भवती हो जाने की बात को समाजिक इज्जत खोने के भय से सामने नहीं ला सके. जिससे गर्भपात का समय भी निकल गया. अब पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म दिया है. जिसके बाद मामला खुलकर सामने आ गया.

पीड़ित परिवार ने अब आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पीड़िता और उसका बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें