1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. stones are pelted on traitors says shiv sena sanjay raut after attack on bjp leader kirit somaiya mtj

कुछ देशद्रोहियों, कुछ गद्दारों पर किया जाता है पथराव, किरीट सोमैया पर हमले के बाद बोले संजय राउत

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एवं शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के आवास ‘मातोश्री’ के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के उनके (दंपती के) आह्वान ने शिवसेना समर्थकों को आक्रोशित कर दिया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
संजय राउत
संजय राउत
Twitter

मुंबई: निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये जाने के एक दिन बाद रविवार को शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने इस कार्रवाई का बचाव किया. संजय राउत ने कहा कि पुलिस की कार्रवाई के पीछे जरूर कोई वजह रही होगी.

खार थाना के समीप हुआ किरीट सोमैया पर हमला

शनिवार को यहां खार पुलिस थाने के समीप भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद किरीट सोमैया की कार पर हुए कथित हमले का जिक्र करते हुए राउत ने पत्रकारों से कहा, ‘कुछ देशद्रोहियों पर पथराव किया जाता है.’ उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एवं शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के आवास ‘मातोश्री’ के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के उनके (दंपती के) आह्वान ने शिवसेना समर्थकों को आक्रोशित कर दिया था.

राणा दंपती के खिलाफ जांच में सोमैया का क्या काम?

राउत ने कहा, ‘मुंबई पुलिस की रवि राणा और नवनीत राणा के खिलाफ चल रही जांच में सोमैया का क्या काम है? अगर पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की है, तो इसके पीछे जरूर कोई वजह होगी.’ उन्होंने कहा, ‘जब केंद्रीय एजेंसियां हमारे नेताओं की जांच करती या उन पर छापा मारती है, तो वे (भाजपा) हमेशा कहते हैं कि कुछ तो होगा, जिसके लिए कार्रवाई की गयी है. पुलिस पर विश्वास करना चाहिए. मुंबई पुलिस कभी झूठी रिपोर्ट या प्राथमिकी दर्ज नहीं करती है.’

भाजपा को क्यों हो रहा है दर्द: संजय राउत का सवाल

सोमैया की कार पर कथित हमले पर शिवसेना सांसद ने भाजपा नेता का नाम लिये बगैर कहा, ‘कुछ गद्दारों पर पथराव किया जाता है. वे झूठे हैं और उन्हें इतनी गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए.’ संजय राउत ने कहा, ‘जब नौसेना के विमानवाहक पोत विक्रांत के नाम पर जमा की गयी निधि का कथित तौर पर गबन करने वाला व्यक्ति एक अन्य जनप्रतिनिधि से मिलता है, जिसने कथित तौर पर नकली जाति प्रमाणपत्र बनवाया और लोकसभा चुनाव जीता, तो लोग आक्रोशित हो जाते हैं.’ राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने पूछा, ‘अगर ऐसे लोगों पर पथराव किया जाता है, तो भाजपा को दर्द क्यों हो रहा है?’

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें