1. home Home
  2. state
  3. maharashtra
  4. nawab malik maharashtra minister tweet government guest to visit his house fear of ed and it raid prt

नवाब मलिक के घर पड़ेगा ईडी और आईटी का छापा! महाराष्ट्र के मंत्री को सता रहा इस बात का डर

नवाब मलिक का आरोप है कि कुछ केंद्रीय एजेंसियां ​​उन्हें झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश में जुटी हैं. उन्हें लग रहा है कि आने वाले एक दो दिनों में उनके ठिकानों पर केंद्रीय एजेंसियां ईडी और आईटी रेड कर सकती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
नवाब मलिक के घर पड़ेगा ईडी और आईटी का छापा!
नवाब मलिक के घर पड़ेगा ईडी और आईटी का छापा!
Twitter

Mumbai News: क्रूज ड्रग्स केस ( Cruise Drug Case) के बाद से ही एनसीपी नेता नवाब मलिक (NCP Leader Nawab Malik) लगातार सुर्खियों में रहे हैं. एनसीबी अधिकारी समीर वानखेडे (Samir Wankhede) और नवाब मलिक का विवाद सोशल मीडिया (Social Media) की सुर्खियों पर रहा है. अब एक बार फिर नवाब मलिक ने ट्वीट कर नयी बात कही है. उन्होंने कहा है कि उनके घर नया मेहमान आने वाले हैं.

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि सुना है मेरे घर में आजकर में सरकारी मेहमान आने वाले हैं. दरअसल नवाब मलिक का आरोप है कि कुछ केंद्रीय एजेंसियां ​​उन्हें झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश में जुटी हैं. उन्हें लग रहा है कि आने वाले एक दो दिनों में उनके ठिकानों पर केंद्रीय एजेंसियां ईडी (ED) और आईटी (Income Tax) रेड कर सकती है. हालांकि अपने ट्वीट में मलिक ने कहा है कि हम उनका स्वागत करते है.

मेरे घर की रेकी की जा रही है- नवाब मलिक: अपने ट्वीट में नवाब मिलक कहा है कि डरना मतलब रोज-रोज मरना, हमें डरना नहीं, लड़ना है. गांधी लड़े थे गोरों से, हम लड़ेंगे चोरों से. बता दें, मंत्री नवाब मलिक ने बीते महीने कहा था कि उनके घर की रेकी की जा रही है. कुछ अज्ञात लोग उनके परिवार के लोगों के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं. उनका आरोप है कि उन्हें झूठे मामले में फंसाने की कोशिश की जा रही है.

गौरतलब है कि, मुंबई के क्रूज पर छापेमारी और आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद ही नवाब मलिक और समीर वानखेडे के बीच विवाद खुलकर सामने आ गया था. इसी कड़ी में बीते दिन एनसीपी नेता नवाब मलिक ने बॉम्बे हाईकोर्ट में माफी मांगी है. उन्होंने कोर्ट से एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे और उनके परिवार के खिलाफ सोशल प्लेटफॉर्म और प्रेस के सामने दिए गए बयानों के लिए क्षमा याचना की है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें