1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. mohit kamboj attack case bjp leader ashish patel says we will give answer prt

मोहित कंबोज हमला मामला: शिवसेना-बीजेपी में ठनी, बोले आशीष शेलार- देंगे जवाब

बीजेपी नेता मोहित कंबोज पर हमला को लकेर बीजेपी विधायक ने कहा है कि हम इसका जवाब देंगे. वहीं, इस मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने कहा है कि, मोहित कम्बोज की घटना छोटी थी. वो बिना कारण वहां गए थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
आशीष पटेल
आशीष पटेल
Twitter

बीजेपी नेता मोहित कंबोज पर हमला मामला गरमाता जा रहा है. घटना को लेकर बीजेपी नेता सह विधायक आशीष शेलार ने कहा है कि, मोहित कंबोज पर हमला तब हुआ जब वो अकेले यात्रा कर रहे थे. मुंबई में एक प्रेस में शेलार ने कहा कि, शिवसेना को यह नहीं भूलना चाहिए कि उनके नेता भी अकेले यात्रा करते हैं, उनके साथ भी ऐसा ही हो सकता है. उन्होंने कहा है कि, हम इसका जवाब देंगे और पीछे नहीं हटेंगे.

वहीं, महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने मुंबई में एक पीसी में कहा है कि, मोहित कम्बोज की घटना छोटी थी. वह बिना किसी कारण के वहां गए थे. उन्होंने ये भी कहा कि, नवनीत राणा और रवि राणा पर वो कोई टिप्पणी नहीं करेंगे. मुंबई पुलिस अपना काम कर रही है. पुलिस सभी घटनाक्रमों पर करीब से नजर रखे हुए है.

इसके पहले महाराष्ट्र के बीजेपी नेता मोहित कम्बोज ने दावा किया था कि शुक्रवार देर रात भीड़ ने मुंबई के बांद्रा उपनगर स्थित कलानगर इलाके में उनकी कार पर हमला किया था. बता दें, कलानगर में ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का आवास मातोश्री भी स्थित है. जहां सैकड़ों की संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता निर्दलीय लोकसभा सदस्य नवनीत राणा और उनके पति व विधायक रवि राणा को हनुमान चालीसा का पाठ करने से रोकने के लिए डटे हुए हैं.

बीजेपी नेता मोहित कम्बोज ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि, वो शादी समारोह से लौट रहे थे. कलानगर इलाके में ट्रैफिक सिग्नल पर जब उनका वाहन रुका तो अचानक से भीड़ ने उनके वाहन पर हमला बोल दिया. उन्होंने कहा कि भीड़ ने कार में तोड़फोड़ की गई. हालांकि उन्होंने कहा कि हमले में किसी शख्स को चोट नहीं लगी.

वहीं, हमले के बाद कंबोज ने कहा है कि वो इस तरह के हमले से डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने पुलिस से मामले की जांच करने और दोषियों को गिरफ्तार करने को कहा है. उन्होंने ये भी कहा कि, ऐसी घटनाओं के बावजूद वो बीएमसी में भ्रष्टाचार को उजागर करने का काम करते रहेंगे.
भाषा इनपुट के साथ

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें