26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Maharashtra News: बिल्ली को बचाने कुंए में कूदे छह लोग, पांच की दर्दनाक मौत, Video

Maharashtra News: महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल कुएं में गिरी बिल्ली को बचाने छह लोग कुएं में उतरे, लेकिन पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने कहा है कि बचाव दल ने पांच लोगों के शव बरामद किए हैं.

Maharashtra News: महाराष्ट्र के अहमदनगर के वाडकी गांव में देर रात एक परित्यक्त कुएं में गिरी एक बिल्ली को बचाने के प्रयास में पांच लोगों की मौत हो गई. अहमदनगर के नेवासा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी धनंजय जाधव के अनुसार बचाव दल ने उन छह लोगों में से पांच के शव बरामद किए, जो एक बिल्ली को बचाने की कोशिश करते समय एक परित्यक्त पशु अपशिष्ट में कूद गए थे. एक व्यक्ति जो कमर में रस्सी बांधकर कुएं में घुसा था, वह बच गया और बाद में उसे पुलिस ने बचा लिया. उसका पास के अस्पताल में इलाज चल रहा है.

छह में से एक शख्स की बची जान

यह घटना महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के वाडकी गांव में की है. जहां मंगलवार की देर रात एक कुएं में बिल्ली गिर गई. बिल्ली को बचाने के लिए एक के बाद एक कर छह लोग कुएं में उतरे. छह में से पांच की मौत हो गई. वहीं पुलिस को पांच लोगों के शव मिल गये हैं. एक शख्स जो रस्सी के सहारे कुंए में उतरा था उसे बचा लिया गया है.

बायो गैस के कारण गई जान

घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर पूरा हालात का जायजा लिया और बचाव काम में तेजी लाई गई. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कुंए में उतरे युवकों की बचाने की खूब कोशिश की. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि है कि बायोगैस के कारण इन लोगों की जान गई है. पुलिस ने यह भी कहा कि मंगलवार को हादसा हुआ था, जिसके बाद से ही लोगों की बचाने की कोशिश हो रही है. 

रेस्क्यू किये शख्स को अस्पताल में किया गया भर्ती

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक के बाद एक कर पूरे छह लोग बिल्ली को बचाने कुएं में उतरे थे. लेकिन एक शख्स के अलावा कोई भी वापस नहीं आया. जो व्यक्ति रस्सी बांधकर कुएं में उतरा था उसे बचा लिया गया है. फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी इलाज चल रहा है.

बायोगैस के रूप में हो रहा था कुएं का इस्तेमाल

पुलिस के मुताबिक, इस पुराने कुंए का इस्तेमाल लोग बायोगैस के रूप में कर रहे थे. जिन लोगों ने बिल्ली को बचाने कुएं में उतरे उनकी मौत जहरीली गैस के कारण हो गई. हादसे के बाद पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं हादसे के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. हर कोई हैरान है.

Also Read: Bansuri Swaraj Injured: चुनाव प्रचार के दौरान घायल हुईं बीजेपी उम्मीदवार बांसुरी स्वराज, आंखों में लगी चोट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें