1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. kirit somaiya was attacked by shiv sena broken glass of car prt

Maharashtra: BJP नेता किरीट सोमैया की कार पर हमला, आयी चोट

महाराष्ट्र में बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने दावा किया है कि उनपर शनिवार को हमला किया है. उन्होंने कहा कि खार थाना के बाहर शिवसैनिकों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर गाड़ी के शीशे तोड़ दिए. इस घटना में उन्हें भी चोटें आई हैं. वहीं, पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कार्रवाई की मांग की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
BJP नेता किरीट सोमैया की कार पर हमला
BJP नेता किरीट सोमैया की कार पर हमला
Twitter

Maharashtra: महाराष्ट्र में एक बार फिर बीजेपी नेता ने खुद पर हमले का दावा किया है. बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने कहा है कि उनकी कार पर शिवसेना कार्यकर्ताओं की ओर से हमला किया गया है. किरीट सोमैया ने ये भी कहा कि उनकी कार पर यह हमला नवनीत राणा और रवि राणा से मुलाकात के वक्त खार थाने पर हुआ. वहीं, हमले को लेकर बीजेपी नेता किरीट सोमैया शनिवार देर रात बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन गये.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, किरीट सोमैया जब खार पुलिस स्टेशन से निकल रहे थे, उसी दौरान उनपर हमला हुआ. उन्होंने आरोप लगाया है कि, शिवसेना कार्यकर्ताओं की ओर से कार पर पत्थर भी फेंकें गए हैं. हमले में उनकी कार का शीशा टूट गया, उन्हें भी चोट लगने की बात सामने आ रही है. उन्होंने एक ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि सीएम उद्धव ठाकरे के गुंडों ने खार थाने पर पथराव किया, जिसे गाड़ी के शीशे टूटे और ‍वो खुद भी घायल हो गए.

इधर, बीजेपी नेता किरीट सोमेया की गाड़ी पर कथित हमले के बाद राज्य के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के काम-काज पर सवाल उठाते हुए कहा कि, महाराष्ट्र में कानून-व्यवस्था बुरी तरह चरमरा गई है. उसका पूरी तरह से पतन हो गया है. उन्होंने कहा कि खार पुलिस स्टेशन के सामने पुलिस की मौजूदगी में किरीट सोमैया की कार पर हमला हुआ. उन्होंने इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

गौरतलब है कि इससे पहले, महाराष्ट्र के बीजेपी नेता मोहित कम्बोज ने दावा किया था कि बीते शुक्रवार देर रात भीड़ ने मुंबई के बांद्रा उपनगर स्थित कलानगर इलाके में उनकी कार पर हमला किया था. बता दें, कलानगर में ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का आवास मातोश्री भी स्थित है. जहां शनिवार को सैकड़ों की संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता निर्दलीय लोकसभा सदस्य नवनीत राणा और उनके पति व विधायक रवि राणा को हनुमान चालीसा का पाठ करने से रोकने के लिए डटे हुए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें