1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. fire in patil hospital of navi mumbai

नवी मुंबई के पाटिल अस्पताल में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल गाड़ी मौजूद

By AvinishKumar Mishra
Updated Date
नवी मुंबई के पाटिल हॉस्पिटल में आज दोपहर आग लग गयी
नवी मुंबई के पाटिल हॉस्पिटल में आज दोपहर आग लग गयी
Twitter

मुंबई : मुंबई के एक अस्पताल में भीषण आग लग गयी है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार नवी मुंबई के पाटिल हॉस्पिटल में आज दोपहर आग लग गयी, जिसके बाद आनन-फानन में दमकल गाड़ियों को पहुंचाया गया. हालांकि आग लगने के कारण का अबतक पता नहीं चला है.

नवी मुंबई में पहले भी लग चुकी है आग- नवी मुंबई के सीवुड्स की 21 मंजिला इमारत में फरवरी माह में आग लग गयी थी. इस हताहत में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ था.

दादरी फिल्म स्टूडियों में आग- दादर के फिल्म स्टूडियों में भी पिछले दिनों भीषण आग लग गयी थी, जिससे स्टूडियों में रखे सामान कंप्यूटर, फर्नीचर और कई दस्तावेज जलकर नष्ट हो गये थे. हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया था जिससे किसी भी प्रकार के जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ था.

डोंबिवली में कैमिकल फैक्ट्री में आग- फरवरी महीने में ही महाराष्ट्र के डोंबिवली इलाके में एक कैमिकल की फैक्ट्री में आग लगी थी. इसी दिन मुंबई के जीएसटी भवन में भी आग लगी थी. दोंनों आग बूझाने में दमकल कर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी. हालांकि बाद में आग पर काबू पा लिया गया.

अंधेरी इलाकें में आग- इसी साल फरवरी में मुंबई के अंधेरी में स्थित रोल्टा कंपनी में भयानक आग लग गयी थी. आग की सूचना मिलते ही आठ दमकल की गाडिय़ां मौके पर पहुंची थी. दमकल कर्मियों की तत्परता के कारण इस हताहत में कोई नुकसान नहीं हुआ था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें