1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. fire broke out in 20 storey building in mumbai at tardeo prt

Mumbai Fire News: कमला बिल्डिंग में लगी आग से 7 लोगों की मौत, कई घायलों की हालत गंभीर

मुंबई के तारदेव में भाटिया अस्पताल के पास स्थित एक बिल्डिंग में आग लग गई. कमला बिल्डिंग में लगी आग से 7 लोगों की मौत हो गई है. बता दे 20 मंजिला इमारत में आग लगी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Mumbai Fire News: मुंबई स्थित कमला बिल्डिंग में आग
Mumbai Fire News: मुंबई स्थित कमला बिल्डिंग में आग
twitter

Mumbai Fire News: मुंबई के ताड़देव में भाटिया अस्पताल (Bhatia Hospital) के पास एक 20 मंजिला इमारत में आग लग गई. आग लगने से बिल्डिंग में रहने वाले 7 लोगों की जान चली गई है. और कई लोग घायल हुए है. आग इतना भीषण था कि इसपर काबू पाने के लिए दमकल की एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. घायलों में अब भी कई लोगों की हालत गंभीर है.

बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने बताया कि गोवालिया टैंक में गांधी अस्पताल के सामने स्थित कमाल बिल्डिंग में करीब सात बजे आग लगी. बीएससी के एक अधिकारी ने कहा कि, इमारकत की18 वीं मंजिल पर लगी थी. उन्होंने कहा कि मौके पर दमकल की 13 गाड़ियों और पानी के सात टैंकरों को लगाया गया था.''

बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने कहा है कि आग से अबतक 7 लोगों की जान चली गई है. जबकि 17 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती है. बृहन्मुंबई महानगर पालिका इसे तीसरे स्तर की आग बताया है. वहीं बीएमसी ने कहा है कि घायलों में से कई को भाटिया अस्पताल में भर्ती किया गया है. जबकि कुछ लोगों को नायर अस्पताल भेजा गया है. दो लोगों की अस्पताल ले जाने से पहले ही मौत हो गयी है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें