1. home Home
  2. state
  3. maharashtra
  4. aryan khan drug case bjp leader mohit kamboj told sunil patil is mastermind prt

Aryan Khan Drug Case में नया मोड़, बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने सुनील पाटिल को बताया मास्टरमाइंड, लगाये ये आरोप

आर्यन खान ड्रग्स केस में नया ट्विस्ट आ गया है. इस मामले में बीजेपी नेता मोहित कंबोज के नये खुलासे ने सबको चौंका दिया है. मोहित कंबोज ने कहा है कि इस पूरे मामले का मास्टर माइंड सुनील पाटिल है. उन्होंने ये भी दावा किया है कि सुनील पाटिल का एनसीपी के संबंध है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने सुनील पाटिल को बताया मास्टरमाइंड
बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने सुनील पाटिल को बताया मास्टरमाइंड
Twitter

Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग्स केस में नया ट्विस्ट आ गया है. इस मामले में बीजेपी नेता मोहित कंबोज के नये खुलासे ने सबको चौंका दिया है. मोहित कंबोज ने कहा है कि इस पूरे मामले का मास्टर माइंड सुनील पाटिल है. उन्होंने ये भी दावा किया है कि सुनील पाटिल का एनसीपी के संबंध है.

बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने आज यानी शनिवार को प्रेस कॉफ्रेस कर मंत्री नवाब मलिक और एनसीपी को जमकर आड़े हाथ लिया. उन्होंने नवाब मलिक पर कई बड़े आरोप लगाये. उन्होंने सुनील पाटिल का एक ऑडियो भी जारी कर उन्हें ड्रग का मास्टर माइंड बताया है. कंबोज ने ये भी कहा कि महाराष्ट्र सरकार में एक मंत्री इस पूरे ड्रग सिंडिकेट को चला रहे हैं.

जाहिर है बीजेपी नेता का ये बयान ऐसे समय में आया है जब एनसीपी नेता नवाब मलिक ड्रग केस को लेकर एनसीबी और समीर वानखेड़े पर लगातार निशाना साध रहे हैं. ऐसे में ये बीजेपी का पलटवार भी माना जा रहा है.

वहीं, बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि ऋषिकेश देशमुख का सुनील पाटिल के साथ बहुत करीबी दोस्ती है. बता दें, ऋषिकेश देशमुख से आज ईडी पूछताछ करने के लिए समन भेजा है.

मोहित कंबोज का कहना है कि वो किसी को बेवजह बदनाम करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं. उनके पास दर्जनों लोगों की लीड है. जिसमे यह बात जाहिर होता है कि महाराष्ट्र सरकार के कई मंत्री आर्यन खान के पिता शाहरुख खान से पैसों की वसूली के फिराक में थे. उन्होंने ये भी कहा है कि कुछ लोग एनसीपी के अधिकारियों को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें