33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

MP: ‘वांटेड करप्शन नाथ’ पर भड़के पूर्व सीएम कमलनाथ, कहा- बीजेपी से प्रमाणपत्र की जरुरत नहीं

MP: मनीषा बाजार और आसपास लगाए गए इन पोस्टर्स के पीछे किसका हाथ है इसकी जानकारी तो फिलहाल सामने नहीं आयी है. लेकिन, कांग्रेस ने इसे बीजेपी की एक चाल बताई है. बीच बाजार में लगाए गए इन पोस्टर्स को सभी आने-जाने वाले मुड़-मुड़कर देख रहे हैं.

MP Politics: कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमल नाथ ने भोपाल में उनके खिलाफ लगाए गए ‘वांटेड करप्शन नाथ’ लिखे पोस्टर पर प्रतिक्रिया दी. प्रतिक्रिया देते हुए कमलनाथ ने कहा, कोई मुझे अपमानित नहीं कर सकता और मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई मामला नहीं है, यह हर कोई जानता है. आज उनके पास मेरे खिलाफ कहने के लिए कुछ नहीं है इसलिए वे ऐसा कर रहे हैं. मुझे भाजपा से किसी प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है क्योंकि लोग गवाह हैं. बता दें राजधानी की मनीषा मार्केट बस स्टॉप सहित आसपास के इलाकों में पूर्व सीएम और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के खिलाफ पोस्टर्स लगाए गए हैं. इन सभी पोस्टर्स में उन्हें वांटेड बताया गया है. इन पोस्टर्स में एक स्कैनर भी दिया गया हैं, जिसे स्कैन कर आप कमलनाथ सरकार के 15 महीनों के कार्यकाल के दौरान हुए घोटालों की जानकारी हासिल कर सकते हैं.


किसने लगाया पोस्टर?

मनीषा बाजार और आसपास लगाए गए इन पोस्टर्स के पीछे किसका हाथ है इसकी जानकारी तो फिलहाल सामने नहीं आयी है. लेकिन, कांग्रेस ने इसे बीजेपी की एक चाल बताई है. बीच बाजार में लगाए गए इन पोस्टर्स को सभी आने-जाने वाले मुड़-मुड़कर देख रहे हैं. लगाए गए इन पोस्टर्स की मदद से जनता को कमलनाथ सरकार के कार्यकाल के दौरान किये गए घोटालों के बारे में बताने की कोशिश की गयी है.

स्कैन करने पर कई सवाल आये सामने

मनीषा मार्केट और आसपास के इलाकों में लगाए गए इन पोस्टर्स को स्कैन करने पर, कुछ सवाल पूछे गए हैं. इनमें, 25 हजार करोड़ का किसान कर्जमाफी किसने किया? 24 हजार करोड़ का हेलीकॉप्टर घोटाला किसने किया? 1,178 करोड़ का गेंहू बोनस घोटाला किसने किया? इस तरह खाद घोटाला, सीडी घोटाला, मोबाइल घोटाले का जिक्र कर आगे करप्शन नाथ लिखा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें