हमारा जीवन ईश्वर का वरदान है : बिशप

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

ठेठईटांगर : कछुपानी आरसी मीडिल स्कूल परिसर में सिस्टर पतरीसिया डुंगडुंग के स्वर्ण जयंती के अवसर पर धन्यवादी ख्रिस्त याग समारोह का आयोजन किया गया.

इस अवसर पर मुख्य अनुष्ठाता के रुप में सिमडेगा धर्मप्रांत के धर्माध्यक्ष बिशप विंसेंट बरवा उपस्थित थे. उन्होंने अपने संदेश में कहा कि हमारा जीवन ईश्वर का वरदान है. आज हम इस अमूल्य वरदान के लिए ईश्वर को धन्यवाद देने के लिए यहां एकत्रित हुए हैं.यह भी ईश्वर की अनुकंपा है. उन्होंने कहा कि मानव जीवन दुर्लभ जीवन है. इस जीवन का सदुपयोग करें.

मानव का सेवा करें. ईश्वर की महिमा करते हुए उसके बताए मार्ग पर चलें तभी हम ईश्वर के करीब पहुंच सकते हैं. उन्होंने कहा कि सिस्टर पतरीसिया आगे भी अपनी सेवा देते रहें यही ईश्वर से कामना करता हूं.इस अवसर पर मुख्य पथ से बिशप स्वामी विंसेंट बरवा एवं अन्य अतिथियों को स्वागत करते हुए विद्यालय की बच्चियों एवं मंडली के सदस्यों ने कार्यक्रम स्थल तक लाया. जहां विशप स्वामी विंमसेन्ट बरवा की अगुवाई में मिस्सा अनुष्ठान संपन्न कराया गया.

जिसका साथ भुकुमुण्डा पारिस के पल्ली पुरोहित अनतोनी हेम्बरोम ने दिया. इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया. इस अवसर पर सिस्टर समीरा,सिस्टर संजीता,सिस्टर बलमदीना,सिस्टर संध्या के अलावा गुमला, जामपानी, सिमडेगा, वेदब्यास, बरसवा के अन्य जगहों के धर्म बहने और गणमान्य लोग के अलावा ग्रामीण उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें