1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. youth shot at doranda area of ranchi in prohibited meat selling dispute 6 arrested from hindpidhi on the eve of eid

झारखंड : डोरंडा में प्रतिबंधित मांस बेचने के विवाद में युवक को गोली मारी, हिंदपीढ़ी से 6 गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गंभीर हालत में युुवक को रिम्स में भर्ती कराया गया है.
गंभीर हालत में युुवक को रिम्स में भर्ती कराया गया है.
Image for Representation Only

रांची : झारखंड की राजधानी रांची के डोरंडा में प्रतिबंधित मांस बेचने के विवाद में फायरिंग हो गयी. गोली एक युवक की गर्दन में लगी. युवक का नाम मोहम्मद फैसल है. घटना डोरंडा थाना क्षेत्र के कुरैशी मोहल्ला में रविवार (24 मई, 2020) की देर रात हुई.

जानकारी के अनुसार, रविवार की रात प्रतिबंधित मांस की बिक्री की जा रही थी. इस दौरान दो पक्षों में विवाद हुआ और एक पक्ष के व्यक्ति ने पिस्टल निकालकर फैसल को गोली मार दी.

फैसल गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने उसे डोरंडा अस्पताल पहुंचाया. बाद में उसे राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में शिफ्ट कर दिया गया. उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

घटना की सूचना मिलने पर डोरंडा थाना की पुलिस कुरैशी मोहल्ला पहुंची और पूरे मामले की छानबीन की. पुलिस को गोलीबारी करने वाले युवक का पता चल चुका है, उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है.

हिंदपीढ़ी पुलिस ने प्रतिबंधित मांस के साथ 6 को पकड़ा

हिंदपीढ़ी पुलिस ने 1.80 क्विंटल प्रतिबंधित मांस के साथ छह लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें लोअर बाजार थाना क्षेत्र के मो शोएब व मो शाहिद, हिंदपीढ़ी के तिवारी टैंक रोड निवासी मो साजिद हसन, मो दानिश व मो मुश्ताक तथा निजाम नगर निवासी मो फैजान शामिल हैं.

पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है. बताया जाता है कि ईद के दौरान प्रतिबंधित मांस खपाने की तैयारी थी. लेकिन, पुलिस को समय पर सूचना मिल गयी और सभी को पकड़ कर माल जब्त कर लिया.

बताया गया है कि ऑटो में ऊपर सब्जी व नीचे प्रतिबंधित मांस रखकर ले जाया जा रहा था. हिंदपीढ़ी के मंगल चौक के पास पुलिस ने ऑटो रोककर जांच की, तो उसमें प्रतिबंधित मांस निकला.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें