25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिवलिंग से छेड़छाड़ के बाद रांची में तनाव, रंगरेज गली में पुलिस बल तैनात, दुकानें बंद

Exclusive PICS, Shivling Tampered in Ranchi, Tension: झारखंड की राजधानी रांची में शिवलिंग से छेड़छाड़ के बाद तनाव का माहौल है. कोतवाली थाना से सटे अपर बाजार के रंगरेज गली में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. गुरुवार सुबह जैसे ही मंदिर में शिवलिंग से छेड़छाड़ की खबर मिली, लोगों की भीड़ जमा हो गयी. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया.

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में शिवलिंग से छेड़छाड़ के बाद तनाव का माहौल है. कोतवाली थाना से सटे अपर बाजार के रंगरेज गली में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. गुरुवार सुबह जैसे ही मंदिर में शिवलिंग से छेड़छाड़ की खबर मिली, लोगों की भीड़ जमा हो गयी. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया.

वरीय पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सुरेंद्र कुमार झा और सिटी एसपी सौरभ भी मौके पर पहुंचे. कोतवाली थाना के प्रभारी ब्रिज कुमार दल-बल के साथ मौके पर मौजूद हैं. वरीय पुलिस अधिकारियों ने लोगों को काफी समझाया, लेकिन लोग शिवलिंग से छेड़छाड़ करने वालों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गये. एसएसपी श्री झा ने आश्वासन दिया है कि अपराधी शीघ्र गिरफ्तार किये जायेंगे.

पुलिस का कहना है कि यह किसी असामाजिक तत्व की करतूत है. पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी. दरअसल, गुरुवार (5 नवंबर, 2020) की सुबह रंगरेज गली स्थित शिव मंदिर को जब पूजा करने के लिए खोला गया, तो पुजारी ने देखा कि शिवलिंग पर सांप नहीं है. शिवलिंग भी क्षतिग्रस्त है. इसकी जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ वहां जुट गयी.

Also Read: झारखंड में चार आइएएस अधिकारियों को मिला अतिरिक्त प्रभार, खान सचिव JSMDC के सीएमडी का भी काम देखेंगे

देखते ही देखते वहां की तमाम दुकानें बंद हो गयीं. यहां पहुंचे लोग अपर बाजार की ओर गये और दुकानदारों से अपनी दुकानें बंद करने के लिए कहने लगे. कुछ लोगों ने अपनी दुकानें बंद भी कर दीं. स्थानीय लोगों के आक्रोश को देखते हुए वरीय पुलिस अधिकारी रंगरेज गली पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की.

Undefined
शिवलिंग से छेड़छाड़ के बाद रांची में तनाव, रंगरेज गली में पुलिस बल तैनात, दुकानें बंद 4

भारी संख्या में पुलिस बल को रंगरेज गली में तैनात कर दिया गया है. सीनियर पुलिस ऑफिसर्स लगातार स्थिति की जानकारी ले रहे हैं. रंगरेज गली और अपर बाजार का माहौल तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है. समाचार लिखे जाने तक किसी अप्रिय खबर की सूचना नहीं है.

Also Read: खाप पंचायत ने विधवा भाभी से जबरन कराया विवाह, तो युवक ने दे दी जान, उपमुखिया समेत 5 पर मुकदमा दर्ज
Undefined
शिवलिंग से छेड़छाड़ के बाद रांची में तनाव, रंगरेज गली में पुलिस बल तैनात, दुकानें बंद 5
Undefined
शिवलिंग से छेड़छाड़ के बाद रांची में तनाव, रंगरेज गली में पुलिस बल तैनात, दुकानें बंद 6

Posted By : Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें