24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डतंदूर पिज्जा, प्राउन के समोसे, कचौड़ी सहित कई व्यंजनों का लेना चाहते हैं आनंद, तो रांची के इस जगह...

तंदूर पिज्जा, प्राउन के समोसे, कचौड़ी सहित कई व्यंजनों का लेना चाहते हैं आनंद, तो रांची के इस जगह पर जरूर आएं

लजीज डिनर का आनंद लेना चाहते हैं, तो रांची के इन जगहों पर जा सकते हैं. यहां तंदूर पिज्जा से लेकर प्राउन के समोसे और कचौड़ी का मजा भी ले सकते हैं.

यदि आप प्रकृति की गोद में स्वीमिंग पूल के नजारे के साथ लजीज डिनर का आनंद लेना चाहते हैं, तो रांची के ओरमांझी स्थित ग्रीन वैली सीज एंड रेस्टोरेंट ट्राई कर सकते हैं. यहां अलग-अलग पांच स्वीमिंग पूल के साइड में बने रेस्टोरेंट मलंग का आनंद उठा सकते हैं. यहां शाम का नजारा ही कुछ और होता है. ढलती शाम के बीच एक शाम लजीज व्यंजनों के साथ एन्जॉय कर सकते हैं. दरअसल यहां वाटर पार्क है, जो रामगढ़ टोल टैक्स के करीब एक किमी पहले है. यहां 20 से ज्यादा तरह के वॉटर राइड हैं. पांच स्वीमिंग पुल हैं. लोग यहां दिनभर वॉटर पार्क का आनंद लेकर शाम को व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं. जो शाम पांच बजे से शुरू हो जाती है.

वहीं यहां लाइव कांउटर में ही व्यंजनों और मॉक्टेल को कस्टमर के सामने ही तैयार किया जाता है. यहां अलग-अलग तंदूर परोसे जाते हैं. जिसमें तंदूर पिज्जा खास है. इसे पूरी तरह तंदूर में ही बनाया जाता है. यहां इंडियन, मॉकटेल , साउथ इंडियन और चाइनीज व्यंजन उपलब्ध हैं. जिसका आनंद ऑफ रूफ टॉप लाउंज में भी ले सकते हैं.

सी फूड है खास

यहां पर आप समुद्री मछलियों के कई तरह के आइटम ट्राई सकते हैं. खास कर यहां फाइन प्राउन की कई लाइव वेराइटीज हैं. जिसे यहां मिनटों में रोस्ट और ग्रील करके सर्व किया जाता है. आप यहां प्राउन के समोसे और कचौड़ी का मजा भी ले सकते हैं. प्राउन के आइटम की दर 400 रुपये से शुरू होती है. वहीं यहां तंदूरी चिकेन, तंदूरी मोमो और चिकेन लॉलीपॉप (Chicken Lollipop) भी ट्राई कर सकते हैं. जिसकी दर 240 रुपये से शुरू है. वहीं यहां मॉकटेल का आनंद 120 रुपये में ले सकते हैं.

Also Read: देहाती स्टाइल में मीट-भात का लेना चाहते हैं आनंद, तो रांची की इन जगहों पर एक बार जरूर आएं

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें