1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ranchi smart city news e auction held in november know how long is the last date for submission of tender srn

स्मार्ट सिटी के लिए नवंबर में होगी ई-नीलामी, जानें कब तक है टेंडर जमा करने की अंतिम तिथि

रांची के धुर्वा में निर्माणधीन स्मार्ट सिटी के लिए जमीन की निलामी नंवबर में किया जाएगा, टेंडर जमा करने की आखिरी तारीख 25 नवंबर तय की गयी है. इस बीच प्री बिड मीटिंग व एनआइटी जैसी प्रक्रियाएं पूरी की जायेंगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
स्मार्ट सिटी के लिए नवंबर में होगी ई-नीलामी,
स्मार्ट सिटी के लिए नवंबर में होगी ई-नीलामी,
सांकेतिक तस्वीर

Jharkhand News, Ranchi News रांची : धुर्वा में निर्माणाधीन स्मार्ट सिटी में जमीन की ई-नीलामी नवंबर में की जायेगी. इसके लिए टेंडर नोटिस तैयार कर लिया गया है. एक-दो दिनों में इसका प्रकाशन कर दिया जायेगा. टेंडर जमा करने की अंतिम तिथि 25 नवंबर तय की गयी है. इस बीच प्री बिड मीटिंग व एनआइटी जैसी प्रक्रियाएं पूरी की जायेंगी. उसके बाद स्मार्ट सिटी में नवंबर के अंतिम सप्ताह में ही ई-नीलामी कर जमीन का आवंटन कर दिया जायेगा.

स्मार्ट सिटी में जमीन की नीलामी के दूसरे चरण में कमर्शियल इस्तेमाल के लिए 42 प्लॉट की 218 एकड़ भूमि उपलब्ध है. इनमें से 16 प्लॉट में निहित कुल 66.78 एकड़ जमीन का आवंटन किया जायेगा. इसमें से शैक्षणिक क्षेत्र के लिए कुल 10 प्लॉट में 64.57 एकड़ जमीन है.

जबकि, मिक्स यूज सेक्टर के 14 प्लॉट की 61.68 एकड़ जमीन और सेमी पब्लिक सेक्टर के दो प्लॉट की 25 एकड़ भूमि भी शामिल है. उल्लेखनीय है कि स्मार्ट सिटी में ई-नीलामी के पहले चरण में आवासीय क्षेत्र के छह और मिक्स यूज सेक्टर के तीन प्लॉट समेत कुल नौ प्लॉट की 60 एकड़ जमीन आवंटित की जा चुकी है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें