17.8 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: रांची जिला बार एसोसिएशन का चुनाव आज, 41 प्रत्याशियों के लिए 2163 मतदाता करेंगे वोट

रांची जिला बार एसोसिएशन (आरडीबीए) का चुनाव 20 जनवरी को है. चुनाव पदाधिकारी अजय कुमार तिवारी ने बताया कि चुनाव के लिए दो पोलिंग बूथ पर 70 काउंटर बनाये गये हैं. दोंनों बूथों पर 35-35 काउंटर रहेंगे.

रांची: रांची जिला बार एसोसिएशन (आरडीबीए) का चुनाव 20 जनवरी को है. इसमें सात पदाधिकारी व कार्यकारिणी सदस्य के नौ सीटों के लिए 41 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है. चुनाव में 2163 मतदाता 41 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे. चुनाव की सारी तैयारी कर ली गयी हैं. वोटिंग सुबह साढ़े 10 बजे से शाम पांच बजे तक होगी. प्रत्याशियों के पोलिंग बूथ के आसपास किसी प्रकार के पंपलेट आदि तथा किसी प्रकार से रिझाने का प्रयास करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. 21 जनवरी को सात पदाधिकारियों के मतदान की काउंटिंग की जायेगी. काउंटिंग सुबह 11 बजे से शुरू होगी. इस संबंध में चुनाव पदाधिकारी अजय कुमार तिवारी ने जानकारी दी.

दो पोलिंग बूथ पर 70 काउंटर

इस संबंध में चुनाव पदाधिकारी अजय कुमार तिवारी ने बताया कि चुनाव के लिए दो पोलिंग बूथ पर 70 काउंटर बनाये गये हैं. दोंनों बूथों पर 35-35 काउंटर रहेंगे. अल्फा वेटिकल सिस्टम से मतदान होगा. ए से एम तक के पोलिंग बूथ नंबर-एक तथा एन से जेड तक बूथ नंबर- दो के काउंटर पर मतदान करेंगे.

Also Read: रांची जिला बार एसोसिएशन का चुनाव 20 जनवरी को, मतदान के लिए दो बूथ बनाये जायेंगे

सुबह 10:30 बजे से वोटिंग

मतदान सुबह 10:30 बजे से शाम पांच बजे तक होगा. प्रत्याशियों के पोलिंग बूथ के आसपास किसी प्रकार के पंपलेट आदि तथा किसी प्रकार से रिझाने का प्रयास करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. 21 जनवरी को सात पदाधिकारियों के मतदान की काउंटिंग की जायेगी. काउंटिंग सुबह 11 बजे से शुरू होगी.

Also Read: Ayodhya Ram Mandir: राममय होगा रांची का पहाड़ी मंदिर, 1008 दीयों से होगा जगमग,रंगोली से महाआरती तक की है तैयारी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें