1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ranchi asi kameshwar ravidas murder rims police criminals investigation tupudana ranchi jharkhand

रिम्स में लालू प्रसाद की सुरक्षा में तैनात एएसआई कामेश्वर रविदास की पत्थर से कूचकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिम्स में लालू प्रसाद की सुरक्षा में तैनात एएसआई कामेश्वर रविदास की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
रिम्स में लालू प्रसाद की सुरक्षा में तैनात एएसआई कामेश्वर रविदास की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
प्रभात खबर

रांची : रिम्स में लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात एएसआई कामेश्वर रविदास की अपराधियों ने हत्या कर दी. राजधानी रांची के तुपुदाना ओपी में पदस्थापित एएसआई कामेश्वर रविदास की अपराधियों ने हत्या कर उनके शव को फेंक दिया था. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर एएसपी विनीत कुमार, तुपुदाना ओपी प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

स्थानीय लोग एएसआई कामेश्वर रविदास की हत्या से काफी आक्रोशित हैं. बताया जा रहा है कि वे रिम्स में ड्यूटी में थे. बेरमाद स्कूल के समीप हत्या कर शव को अपराधियों ने खदान में फेंक दिया था. पुलिस की मानें, तो एएसआई की हत्या के बाद अपराधियों ने घटनास्थल पर गिरे खून को भी पानी से धोकर सबूत मिटाने का किया प्रयास किया है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है.

एएसआई कामेश्वर रविदास की हत्या के कारणों का पता अब तक नहीं चल सका है कि आखिर किस वजह से अपराधियों ने इनकी हत्या की है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

एसआईटी के गठन की मांग

रिम्स में लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात एएसआइ कामेश्वर रविदास की हत्या कर दी गयी. वे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात थे. एसआइटी का गठन कर हत्या की जांच की मांग की जा रही है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने थाना से 500 मीटर की दूरी पर ले जाकर एएसआई की हत्‍या की है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें