21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Jharkhand Naxal News: रांची के बुढ़मू में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, इंसास राइफल व 27 गोलियां बरामद

झारखंड की रांची पुलिस को आज नक्सलियों के खिलाफ सफलता मिली है. गुरुवार को रांची की बुढ़मू पुलिस ने टीपीसी नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में इंसास राइफल व 27 गोलियां बरामद की है. पुलिस देखते ही नक्सली फायरिंग करने लगे. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली भाग निकले.

बुढ़मू (रांची), कालीचरण साहू. झारखंड के रांची जिले के बुढ़मू प्रखंड में आज पुलिस-नक्सली मुठभेड़ हुई. इसमें पुलिस को कामयाबी मिली है. पुलिस को देखते ही नक्सली संगठन टीपीसी के सदस्य फायरिंग करने लगे. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली भाग निकले. पुलिस ने इंसास राइफल व 27 गोलियां बरामद की है. रांची के बुढ़मू थाना प्रभारी कमलेश राय ने जानकारी दी है कि चैनगड़ा गांव के डहू टोला के सदबाही टांड़ के पास नक्सली संगठन टीपीसी के उग्रवादी शराब पी रहे थे. पुलिस को इसकी सूचना मिली. कार्रवाई के दौरान नक्सलियों से मुठभेड़ हो गयी.

नक्सलियों के खिलाफ पुलिस को मिली सफलता

झारखंड की रांची पुलिस को आज नक्सलियों के खिलाफ सफलता मिली है. गुरुवार को रांची की बुढ़मू पुलिस ने टीपीसी नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में इंसास राइफल व 27 गोलियां बरामद की है. पुलिस गुप्त सूचना पर कार्रवाई के लिए निकली थी, तभी टीपीसी के नक्सलियों से मुठभेड़ हो गयी.

शराब पी रहे थे नक्सली

रांची के बुढ़मू थाना प्रभारी कमलेश राय ने जानकारी दी है कि चैनगड़ा गांव के डहू टोला के सदबाही टांड़ के पास नक्सली संगठन टीपीसी के उग्रवादी शराब पी रहे थे. पुलिस को इसकी सूचना मिली. पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए निकल पड़ी. पुलिस देखते ही नक्सली फायरिंग करने लगे. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली भाग निकले. इस क्रम में पुलिस ने 27 गोलियां व इंसास राइफल बरामद की है.

Also Read: लातेहार के बूढ़ा पहाड़ के लाटू जंगल से सात IED बम बरामद, पुलिस को नुकसान पहुंचाने की माओवादियों की साजिश नाकाम

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें