27.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand News: नक्सली संगठन पीएलएफआइ ने डॉ शंभु प्रसाद से मांगी 20 लाख रुपये की रंगदारी

Jharkhand News: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सचिव डॉ शंभु प्रसाद से पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआइ) के नक्सलियों ने रंगदारी मांगी है. 20 लाख रुपये नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गयी है. इस संबंध में सोशल मीडिया में एक पर्चा वायरल हो गया है, जिसमें एरिया कमांडर भगत जी ने डॉ शंभु प्रसाद के नाम एक संदेश लिखकर रंगदारी मांगी है.

रांची : इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सचिव डॉ शंभु प्रसाद से पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआइ) के नक्सलियों ने रंगदारी मांगी है. 20 लाख रुपये नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गयी है. इस संबंध में सोशल मीडिया में एक पर्चा वायरल हो गया है, जिसमें एरिया कमांडर भगत जी ने डॉ शंभु प्रसाद के नाम एक संदेश लिखकर रंगदारी मांगी है. नक्सलियों ने डॉ शंभु प्रसाद से रंगदारी मांगने से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

पीले रंग के कागज पर मोटे अक्षरों में पीएलएफआइ दस्ता का सुप्रीमो दिनेश गोप का नाम प्रिंट है. उसके ठीक नीचे एरिया कमांडर भगत जी का नाम लिखा है. इसके नीचे भेजने वाले का नाम भगत जी लिखा गया है, जबकि उसके ठीक नीचे पाने वाला में डॉ शंभु प्रसाद का नाम लाल पेन से लिखा गया है.

लाल स्याही वाले पेन से ही संदेश भी लिखा गया है. कथित तौर पर दिनेश गोप दस्ता के एरिया कमांडर भगत जी ने लिखा है, ‘शंभु जी, आपको सूचित किया जाता है कि संगठन की ओर से पत्र पाते ही 24 घंटे के अंदर संपर्क करें. संपर्क नहीं करने पर अंजाम आपके सामने होगा.’ इसके बाद अंग्रेजी में भी कुछ लिखा है, लेकिन वह स्पष्ट नहीं है.

Also Read: दिन-दहाड़े पिस्टल दिखाकर वकील को धमका रहे थे दो युवक, हथियार के साथ हुए गिरफ्तार

इस पर्ची पर 20 लाख रुपये अंकित हैं, लेकिन चिट्ठी में कहीं भी 20 लाख रुपये का भुगतान करने के बारे में नहीं कहा गया है. इस संबंध में डॉ शंभु प्रसाद ने पुलिस को सूचना दे दी है. उन्होंने थाना में एक प्राथमिकी भी दर्ज करवायी है. पुलिस इस चिट्ठी की सत्यता की जांच कर रही है. साथ ही डॉ शंभु प्रसाद की शिकायत के आधार पर भी जांच शुरू कर दी है.

Also Read: Chhath Puja 2020: नहाय-खाय के साथ गढ़वा के श्री बंशीधर नगर में शुरू हुआ सूर्य उपासना का महापर्व छठ

Posted By : Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें