32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची के हरिहर सिंह रोड में मोबाइल छिनतई करते पकड़ाया, लोगों ने जमकर की धुनाई, देखें VIDEO

रांची में दिनदहाड़े मोबाइल फोन की छिनतई की कोशिश के दौरान एक मोबाइल चोर लोगों के हत्थे चढ़ गया. लोगों ने जमकर उसकी पिटाई कर दी.

रांची में दिनदहाड़े मोबाइल फोन की छिनतई की कोशिश के दौरान एक मोबाइल चोर लोगों के हत्थे चढ़ गया. लोगों ने जमकर उसकी पिटाई कर दी. मोबाइल चोरी करके भागने की कोशिश कर रहे इस शख्स को बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया. मामला झारखंड की राजधानी रांची के हरिहर सिंह रोड का है. मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश कर रहे इस युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है.

पैथोलॉजी गोविंद टावर के बीच मोबाइल छिनतई की कोशिश

हरिहर सिंह रोड में शुक्रवार (23 फरवरी) को पैथोलॉजी गोविंद टावर के बीच दो लोग मोबाइल छिनतई करने की कोशिश कर रहे थे. स्थानीय लोगों की मदद से इनमें से एक को पकड़ लिया गया. देखते ही देखते स्थानीय लोग वहां जुट गए और मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश कर रहे व्यक्ति को पकड़कर पीट दिया.

Also Read : http://रांची में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिन के उजाले में कर रहे कांड! देखें रिपोर्ट

रांची के हरिहर सिंह रोड में बढ़ी मोबाइल एवं चेन छिनतई की घटनाएं

बताया गया है कि काफी दिनों से से हरिहर सिंह रोड में मोबाइल एवं चेन छिनतई की घटनाएं बढ़ गईं हैं. हाल ही में रामनाथ अपार्टमेंट के सामने से एक मोबाइल फोन लूट लिया गया था. उसके बाद बजरंगबली मंदिर गोरख गौशाला के करीब भी मोबाइल फोन छीनकर भागने का मामला सामने आया था.

स्थानीय युवाओं ने मोबाइल लूटने आए एक शख्स को धर दबोचा

अब शुक्रवार को एक बार फिर मोबाइल फोन लूटने की कोशिश हुई. लेकिन, स्थानीय युवाओं की सक्रियता की वजह से मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश कर रहा व्यक्ति पकड़ में आ गया और लोगों ने उसे पकड़ लिया. हरिहर सिंह रोड के नौजवानों ने उसके मंसूबे पर पानी फेर दिया. मोबाइल लूटने वाला एक व्यक्ति लोगों की पकड़ में आ गया, जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई हुई.

Also Read : http://झारखंड : रांची के मेन रोड में दिनदहाड़े 3 लाख रुपये की लूट, बाइक से गिरे तो पैदल ही भागे लुटेरे

मोबाइल की छिनतई करने वाले को पुलिस के हवाले किया

बाद में इस शख्स को मोबाइल पुलिस के हवाले कर दिया गया. हरिहर सिंह रोड के निवासियों ने उन युवाओं का धन्यवाद किया है, जिन्होंने साहस का परिचय देते हुए मोबाइल लूटने की कोशिश कर रहे लोगों को दौड़ाया और उनमें से एक को पकड़ लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें