1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news india new zealand t 20 match ban on food and drink at jsca stadium will end in ranchi grj

भारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच : जेएससीए स्टेडियम में खाने-पीने की सामग्री पर लगा प्रतिबंध होगा खत्म !

स्टेडियम की कुल क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को ही मैदान में प्रवेश दिया जायेगा. दूरी सुनिश्चित करने के लिए स्टेडियम में प्रवेश के लिए गेट जल्दी खोला जायेगा. शाम सात बजे से होनेवाले मैच के लिए लगभग चार बजे से ही दर्शकों का प्रवेश कराया जायेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
19 नवंबर को जेएससीए स्टेडियम में भारत- न्यूजीलैंड टी-20 मैच
19 नवंबर को जेएससीए स्टेडियम में भारत- न्यूजीलैंड टी-20 मैच
फाइल फोटो

Jharkhand News, रांची न्यूज : भारत-न्यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को होनेवाले टी-20 मैच में खाने-पीने की सामग्री पर लगा प्रतिबंध खत्म किया जा सकता है. जेएससीए ने राज्य सरकार से स्टेडियम में खाने-पीने की सामग्री पर लगा प्रतिबंध वापस लेने का आग्रह किया है. इसे लेकर जेएससीए अधिकारियों ने सीएम से मुलाकात की. जेएससीए की ओर से कहा गया है कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैच आयोजित होगा.

जेएससीए (झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन) स्टेडियम की कुल क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को ही मैदान में प्रवेश दिया जायेगा. दूरी सुनिश्चित करने के लिए स्टेडियम में प्रवेश के लिए गेट जल्दी खोला जायेगा. शाम सात बजे से होनेवाले मैच के लिए लगभग चार बजे से ही दर्शकों का प्रवेश कराया जायेगा. स्टेडियम में खाने-पीने की सामग्री पर लगाये गये प्रतिबंध के कारण दर्शकों को लंबे समय तक भूखा रहना पड़ सकता है. ऐसे में जेएससीए के अधिकारियों ने सीएम से मुलाकात कर प्रतिबंध वापस लेने का आग्रह किया है.

दर्शकों में बच्चे, महिलाएं और बुजुर्ग भी शामिल होंगे. उनकी सुविधाओं को देखते हुए स्टेडियम में खाने-पीने की सामग्री पर लगायी गयी पाबंदी वापस ली जा सकती है. जेएससीए प्रबंधन द्वारा राज्य सरकार को खाने-पीने की सामग्री के इस्तेमाल की अनुमति मिलने के बाद भी कोविड प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित कराने का आश्वासन दिया गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें