1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand finance minister dr rameshwar oraon corona infected admitted in medica hospital smj

झारखंड के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव कोरोना संक्रमित, मेडिका में हुए भर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : झारखंड के खाद्य आपूर्ति एवं वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव हुए कोरोना संक्रमित.
Jharkhand news : झारखंड के खाद्य आपूर्ति एवं वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव हुए कोरोना संक्रमित.
सोशल मीडिया.

Coronavirus in Jharkhand : रांची : झारखंड के खाद्य आपूर्ति एवं वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. एतिहात के तौर पर मेडिका शिफ्ट हुए हैं. इस बात की पुष्टि श्री उरांव खुद ट्वीट कर दी है. इस दौरान हाल के दिनों में मंत्री से संपर्क में आये लोगों से भी मंत्री ने कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है.

मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मेडिका में भर्ती हुए हैं. मंत्री ने लोगों से फोन नहीं करने की सलाह दी है. साथ ही कहा कि स्वास्थ्य की जानकारी शुभचिंतकों को मिलती रहेगी. इसके अलावा संपर्क में आये लोगों से भी कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है.

इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दुबे ने कहा कि मंत्री श्री उरांव को मेडिका में देर शाम भर्ती कराया गया है. यहां उनकी स्थिति और स्वास्थ्य अच्छी है. चिंता करने की कोई बात नहीं है. उन्होंने भी मंत्री के प्रशंसकों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं से मंत्री श्री उरांव को व्यक्तिगत फोन नहीं करने की अपील की है.

श्री दुबे ने कहा कि मंत्री श्री उरांव के स्वास्थ्य को लेकर हर दिन अपडेट कर दिया जायेगा. साथ ही कहा कि अगर बहुत जरूरी हो, तो मंत्री श्री उरांव के पुत्र रोहित प्रियदर्शी उरांव या मंत्री के आप्त सचिव संजय दूबे से संपर्क किया जा सकता है.

बता दें कि इससे पहले भी झारखंड सरकार के कई मंत्री इसकी चपेट में आ चुके हैं. शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मेडिका में भर्ती हुए थे. लेकिन, लंग्स की गंभीर स्थिति को लेकर हेमंत सरकार ने उन्हें चेन्नई के एमजीएम में फर्जी कराया. वहीं, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी विगत दिनों कोरोना संक्रमित पाये गये थे. हालांकि, कुछ दिनों के बाद श्री गुप्ता स्वस्थ हो गये. इसके अलावा भी राज्य के कई मंत्री और विधायक कोरोना की जद में आ चुके हैं.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें