1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news misbehavior with 5 year old girl feeding biscuits minor accused arrested grj

Jharkhand Crime News: बिस्किट खिलाने के बहाने 5 साल की मासूम से दुष्कर्म, 15 वर्षीय नाबालिग आरोपी अरेस्ट

बताया जा रहा है कि घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को बिस्किट खिलाने के बहाने आरोपी ने छत पर ले जाकर दुष्कर्म किया. बच्ची की आवाज सुनकर मां दौड़ी, तब तक आरोपी फरार हो चुका था. इसके बाद रांची के चान्हो थाने में मामला दर्ज कराया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News
Jharkhand Crime News
ट्विटर

Jharkhand Crime News: रांची जिले के चान्हो थाना क्षेत्र में पांच साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी 15 वर्षीय नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है. घटना शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे की है. बताया जा रहा है कि घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को बिस्किट खिलाने के बहाने आरोपी ने छत पर ले जाकर दुष्कर्म किया. बच्ची की आवाज सुनकर मां दौड़ी, तब तक आरोपी फरार हो चुका था. इसके बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया.

बिस्किट खिलाने के बहाने दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार रांची जिले के चान्हो प्रखंड क्षेत्र में एक बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी क्रम में वहां आरोपी पहुंचा और बिस्किट खिलाने के बहाने बच्ची को अपने साथ ले गया. कुछ देर बाद बच्ची की मां जब घर से बाहर निकली तो आंगन में उसे नहीं देख वह उसे ढूंढने लगी तो पड़ोस की छत से बच्ची के रोने की आवाज आई. आवाज सुनकर मां जब छत पर गयी तो उसने देखा आरोपी बच्ची के साथ गलत हरकत कर रहा है. उसके पहुंचते ही आरोपी मौके पर फरार हो गया. इसके बाद उस आरोपी के खिलाफ चान्हो थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी गिरफ्तार

दुष्कर्म के आरोपी ने जैसे ही मासूम बच्ची की मां को देखा, वैसे ही वह वहां से फरार हो गया. शाम को बच्ची का मजदूर पिता घर वापस लौटा. इसके बाद घटना की जानकारी मिलने के बाद चान्हो पुलिस को सूचना दी गयी. चान्हो थाना प्रभारी विवेकानंद दुबे ने त्वरित कार्रवाई कर नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

रिपोर्ट : तौफिक आलम

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें