1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news 5 criminals had pointed guns as soon as they entered the shop arvind kept fighting alone srn

Jharkhand Crime News: 5 अपराधियों ने दुकान में घुसते ही तान दी थी बंदूक, अकेले ही लड़ते रहे अरविंद

डेली मार्केट के ओसीसी कंपाउंड स्थित अरविंद ज्वेलर्स में जिस तरह दिन-दहाड़े अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया, इससे वहां के लोग सकते में हैं. जेवर व्यवसायी राजेश पॉल को दुकान में सरेआम गोली मारी गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
jewelry businessman murder case ranchi
jewelry businessman murder case ranchi
Symbolic image

डेली मार्केट के ओसीसी कंपाउंड स्थित अरविंद ज्वेलर्स में जिस तरह दिन-दहाड़े अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया, इससे वहां के लोग सकते में हैं. जेवर व्यवसायी राजेश पॉल को दुकान में सरेआम गोली मारी गयी. हत्याकांड के प्रत्यक्षदर्शी अजय ने बताया कि वह एक ज्वेलरी दुकान में काम करता है. घटना से ठीक पहले वह व्यवसायी के पास अपनी दुकान के लिए तैयार जेवर लेने पहुंचा था. तभी, अचानक पांच अपराधी हाथ में पिस्टल लहराते वहां पहुंचे. सभी ने गमछा से मुंह को ढंक रखा था और हेलमेट में थे.

अचानक एक अपराधी ने व्यवसायी पर पिस्टल ताना और कहा: दादागिरी करते हो..जाओगे.. इसके बाद अपराधियों ने दुकान में डकैती का प्रयास किया. घटना के दौरान अजय के अलावा राजेश पॉल के मामा घनश्याम समेत दो कारीगर वहां थे. दोनों दूसरे कमरे में थे. अपराधियों ने जैसे ही डकैती का प्रयास किया, राजेश पॉल अपराधियों से भिड़ गये. वह अकेले ही अपराधियों को धकेलते हुए बाहर ले गये.

इसी दौरान अजय कुमार ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया. बाहर अपराधियों और व्यवसायी में पटका-पटकी होने लगी. इसके बाद अपराधियों ने सिर में गोली मार दी. इस बीच कारीगर घनश्याम निकले. वह भी अपराधियों ने उलझ गये. लेकिन, अपराधियों ने उनके सिर में पिस्टल से हमला कर घायल कर दिया. प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार दरवाजा बंद करने की वजह से अपराधी जेवरात लूट पाने में विफल रहे.

Posted By: Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें