1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. dgp strict about attack on cm hemants convoy attack if anyone dares to break such a hand again

सीएम हेमंत के काफिले पर हुए हमले को लेकर डीजीपी हुए सख्त, बोले - दोबारा ऐसी हिम्मत किसी ने की तो हाथ पैर तोड़ देंगे

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सीएम हेमंत के काफिले पर हुए हमले को लेकर डीजीपी सख्त
सीएम हेमंत के काफिले पर हुए हमले को लेकर डीजीपी सख्त

रांची : झारखंड के डीजीपी एम वी राव वे सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर हुए हमले को लेकर कड़ा रवैया अपनाया है, उन्होंने कहा है कि दोबारा किसी ने इस तरह की घटना को दोहराने की जुर्रत की तो मौके पर ही उनका हाथ पैर तोड़ दिया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि ये हमला एक एक सुनियोजित साजिश के तहत की गयी थी

डीजीपी ने कहा कि झारखंड में गुंडा गर्दी किसी भी सूरत में नहीं चलने दी जाएगी, सीएम के काफिले पर शामिल होने वाले लोगों को बख्सा नहीं जाएगा और उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने कहा कि जो जिस तरह से पेश आएगा उसके साथ उसी तरीके से बर्ताव किया जाएगा. उन्होंने कानून को अपने हाथ में लेने वालों को भी कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि जो भी कानून को उल्लंघन करेगा उन्हें कोई भी ताकत बचा नहीं पाएगी.

गौरतलब है कि सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर सोमवार को कुछ असमाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया था. भीड़ ने कार के शीशे भी तोड़ डाले थे. जिसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने सीएम हेमंत सोरेन को बचाकर उनके अवास तक पहुंचाया था. दरअसल मामले ये है कि रविवार को ओरमंझी में युवती की सिर कटी लाश मिली थी और लड़की को शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था जिसके बाद लोग दुष्कर्म की अंदेशा लगा रहे हैं. हलांकि अभी तक इस मामले में जांच रिपोर्ट नहीं आयी है. इसी घटना के विरोध में कुछ असमाजिक तत्वों ने सीएम के काफिले पर हमला कर दिया था. ये घटना रांची के किशोर गंज चौक पर हुई थी.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें