1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. crime news audacity of criminals in ranchi knife murder of delivery boy in broad daylight grj

Jharkhand News: झारखंड की राजधानी रांची में अपराधियों का दुस्साहस, दिनदहाड़े डिलीवरी ब्वॉय की चाकू मारकर हत्या

रांची में अपराधी सरेआम कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं. अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्होंने आज दिनदहाड़े एक डिलीवरी ब्वॉय की चाकू मार हत्या कर दी. ये वारदात राजधानी रांची के चुटिया थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के समीप की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
Jharkhand News: वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
सोशल मीडिया

Jharkhand News: झारखंड की राजधानी रांची में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. रांची के चुटिया थाना क्षेत्र स्थित ओवरब्रिज के पास आज गुरुवार को अपराधियों ने डिलीवरी ब्वॉय को चाकू मार दिया. इससे डिलीवरी ब्वॉय घायल हो गया. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जानकारी के अनुसार मृतक का नाम मनोहर किशन बताया जा रहा है. वह लोहरदगा का रहने वाला था.

रांची में अपराधी सरेआम कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं. अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्होंने आज दिनदहाड़े एक डिलीवरी ब्वॉय को चाकू मार दिया. ये वारदात राजधानी रांची के चुटिया थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के समीप की है. यहां तीन की संख्या में अपराधियों ने एक डिलीवरी ब्वॉय पर चाकू से वार कर दिया. इसमें वह घायल हो गया. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी है.

चुटिया थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के नीचे स्थित बेतार केंद्र (निवारणपुर) के पास दिनदहाड़े तीन से चार अपराधियों ने मिलकर एक डिलीवरी ब्वॉय से लूटपाट की कोशिश की और उस पर चाकू से वार कर दिया. इसमें वह खून से लथपथ हो गया. इसके बाद डिलीवरी ब्वॉय को रिम्स में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. वह लोहरदगा का रहने वाला था. उसका नाम मनोहर किशन बताया जा रहा है. पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें