1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus in jharkhand attention corona blast in ranchi 55 passengers corona positive grj

Coronavirus In Jharkhand : सावधान ! झारखंड की राजधानी रांची में कोरोना ब्लास्ट, 55 यात्री निकले कोरोना पॉजिटिव

तपस्विनी एक्सप्रेस और राउरकेला पैसेंजर के यात्री आज शनिवार को झारखंड की राजधानी रांची के हटिया रेलवे स्टेशन पर उतरे. इस दौरान ट्रेन से उतरे 1508 यात्रियों की कोरोना जांच की गयी. इसमें 55 यात्री कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Coronavirus In Jharkhand : 55 यात्री कोरोना संक्रमित
Coronavirus In Jharkhand : 55 यात्री कोरोना संक्रमित
फाइल फोटो

Coronavirus In Jharkhand, रांची न्यूज (राजेश झा) : झारखंड में कोरोना का खतरा पूरी तरह टला नहीं है. एक बार फिर झारखंड की राजधानी रांची में कोरोना ब्लास्ट हुआ है. आज शनिवार को 55 यात्री कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. सभी यात्री तपस्विनी एक्सप्रेस और राउरकेला पैसेंजर से हटिया स्टेशन पर उतरे थे. इस दौरान जांच की गयी, तो 1508 यात्रियों में 55 यात्री कोरोना संक्रमित पाये गये.

तपस्विनी एक्सप्रेस और राउरकेला पैसेंजर के यात्री आज शनिवार को झारखंड की राजधानी रांची के हटिया रेलवे स्टेशन पर उतरे. इस दौरान ट्रेन से उतरे 1508 यात्रियों की कोरोना जांच की गयी. इसमें 55 यात्री कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. इनमें आरटीपीसीआर से 754 यात्रियों की जांच की गयी, जबकि रैपिड एंटीजन टेस्ट के जरिये से 754 यात्रियों की जांच की गयी.

झारखंड में कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है. कोरोना के बढ़ते आंकड़े ये संकेत दे रहे हैं कि तेजी से कोरोना फिर पांव पसारने लगा है. ऐसे में त्योहारी सीजन में काफी सतर्क रहने की जरूरत है. दीपावली व छठ को देखते हुए सभी को एहतियात बरतने की जरूरत है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें