1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. congress leader subodhkant sahay controversial statement on narendra modi accused of dictatorship grj

Jharkhand News: कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय का पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान, तानाशाही का लगाया आरोप

कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने दिल्ली में पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. एएनआई के अनुसार उन्होंने पीएम मोदी पर तानाशाही का आरोप लगाया. कांग्रेस के सत्याग्रह कार्यक्रम में वे बोल रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: सुबोधकांत सहाय
Jharkhand News: सुबोधकांत सहाय
ANI

Jharkhand News: कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने दिल्ली में पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. एएनआई के अनुसार उन्होंने पीएम मोदी पर तानाशाही का आरोप लगाया है. अग्निपथ योजना व राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस के सत्याग्रह कार्यक्रम में वे बोल रहे थे.

पीएम मोदी पर हिटलरशाही का आरोप

झारखंड के कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय आज सोमवार को कांग्रेस की ओर से दिल्ली में आयोजित सत्याग्रह कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्होंने हिटलरशाही का आरोप लगाया. आपको बता दें कि केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना व राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस द्वारा सत्याग्रह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

बीजेपी ने गिरा दी कांग्रेस की सरकार

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना व राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के खिलाफ दिल्ली में कांग्रेस द्वारा आयोजित सत्याग्रह कार्यक्रम में कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. श्री सहाय ने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस की दो-तीन चुनी हुई सरकारों को गिरा दी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस शहीदों की परंपरा वाली पार्टी है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढे़ं यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें