1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. bjp mp sanjay seth corona infected gave information by tweeting grj

Jharkhand News: रांची से बीजेपी सांसद संजय सेठ कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

रांची के सांसद संजय सेठ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए ये जानकारी दी है कि वे कोरोना संक्रमित हो गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: रांची के सांसद संजय सेठ
Jharkhand News: रांची के सांसद संजय सेठ
सोशल मीडिया

Jharkhand News: रांची से बीजेपी सांसद संजय सेठ कोरोना संक्रमित हो गये हैं. उन्होंने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि हल्की सर्दी-खासी के बाद कोरोना की जांच करायी, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. उन्होंने आग्रह किया है कि जो लोग उनके संपर्क में आये हैं, वे कोरोना जांच जरूर करा लें.

रांची के सांसद संजय सेठ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए ये जानकारी दी है कि हल्की सर्दी-खांसी के बाद उन्होंने कोरोना की जांच करायी थी, जिसमें कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. बीते कुछ दिनों में जितने भी लोग उनके संपर्क में आए हैं. सभी से आग्रह है कि कोरोना जांच जरूर करा लें.

झारखंड में एक बार फिर कोरोना ब्लास्ट हुआ है. गुरुवार को पूरे राज्य में 482 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसमें सबसे अधिक 246 संक्रमित रांची में मिले हैं. वहीं, एक कोरोना संक्रमित की मौत हो गयी है. राज्य में कोरोना एक्टिव केस की संख्या 1300 के पार हो गया है. गुरुवार (30 दिसंबर, 2021) को झारखंड में कोरोना के 482 नये मामले मिले हैं. इसमें रांची में सबसे अधिक 246 कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसके अलावा दहाई अंकों में कोडरमा में 56, पूर्वी सिंहभूम में 42, बोकारो में 29, धनबाद में 28, हजारीबाग में 18 और देवघर में 13, पलामू में 7 और सरायकेला-खरसावां जिला में दो कोरोना संक्रमित मिले हैं.

झारखंड में कोरोना विस्फोट होने के बाद एक्टिव केस की संख्या 1300 के पार हो गयी है. जबकि रांची में एक्टिव केस की संख्या 564 पहुंच गयी है. इधर, 1300 से अधिक एक्टिव केस होने के बाद से स्वास्थ्य विभाग की चिंता काफी बढ़ गयी है. बता दें कि झारखंड में पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. बुधवार को राज्य में 344 नये कोरोना संक्रमित मिले. इसमें रांची में 118, काेडरमा में 56, पूर्वी सिंहभूम में 43, धनबाद में 31, पश्चिमी सिंहभूम में 22, हजारीबाग में 21, बोकारो में 17, देवघर में 7, गिरिडीह में 7, चतरा में 6, खूंटी में 4, रामगढ़ में 3, गुमला में 2, दुमका, लातेहार और पलामू में एक-एक कोरोना संक्रमित मिले थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें