1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. additional charge to four ias officers of jharkhand mine secretary k shrinivasan to be in charge of jsmdc cmd mtj

झारखंड में चार आइएएस अधिकारियों को मिला अतिरिक्त प्रभार, खान सचिव JSMDC के सीएमडी का भी काम देखेंगे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
झारखंड में चार आइएएस अधिकारियों को मिला अतिरिक्त प्रभार, खान सचिव JSMDC के सीएमडी का भी काम देखेंगे.
झारखंड में चार आइएएस अधिकारियों को मिला अतिरिक्त प्रभार, खान सचिव JSMDC के सीएमडी का भी काम देखेंगे.

रांची : झारखंड सरकार ने गुरुवार (5 नवंबर, 2020) को 4 आइएएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार सौंपे हैं. भारतीय प्रशासनिक सेवा के जिन अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है, उनके नाम के श्रीनिवासन, अमित कुमार, जिशान कमर और आदित्य रंजन हैं. इन्हें अतिरिक्त प्रभार सौंपे जाने की अधिसूचना जारी कर दी गयी है.

खान एवं भू-तत्व विभाग के प्रभारी सचिव के श्रीनिवासन को जेएसएमडीसी के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक (सीएमडी) का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. श्रीनिवासन वर्ष 2005 के झारखंड बैच के आइएएस अफसर हैं. सरकार की अधिसूचना में कहा गया है कि वह अपने कार्यों के साथ-साथ खान आयुक्त के अतिरिक्त प्रभार में भी रहेंगे.

राज्य शहरी विकास एजेंसी (SUDA) के निदेशक और वर्ष 2010 बैच के आइएएस अधिकारी अमित कुमार, जो इस वक्त स्मार्ट सिटी के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी के अतिरिक्त प्रभार में भी हैं, को झारखंड राज्य आवास बोर्ड के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है.

वर्ष 2013 बैच के आइएएस अधिकारी जिशान कमर, जो इस वक्त खेलकूद विभाग के निदेशक हैं, को अगले आदेश तक झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद के परीक्षा नियंत्रक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है.

इसी तरह झारखंड के ग्रामीण विकास विभाग के संयुक्त सचिव और वर्ष 2015 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी आदित्य रंजन को पंचायती राज विभाग में नयी जिम्मेवारी भी सौंपी गयी है. आदेश में कहा गया है कि वह पंचायती राज विभाग के निदेशक का कार्य भी अगले आदेश तक देखेंगे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें