36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : सम्मानित हुए प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित सदस्य

रांची : वरिष्ठ पत्रकार पद्मश्री बलबीर दत्त ने बुधवार को रांची प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित सदस्यों को सम्मानित किया और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी. मौके पर अध्यक्ष राजेश सिंह, उपाध्यक्ष पिंटु दूबे, सचिव अखिलेश सिंह, संयुक्त सचिव जावेद अख्तर, कोषाध्यक्ष जयशंकर, कार्यकारिणी समिति के अमित दास, प्रियंका मिश्रा, शानू झा, रंगनाथ चौबे, सुनील सिंह, […]

रांची : वरिष्ठ पत्रकार पद्मश्री बलबीर दत्त ने बुधवार को रांची प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित सदस्यों को सम्मानित किया और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी.
मौके पर अध्यक्ष राजेश सिंह, उपाध्यक्ष पिंटु दूबे, सचिव अखिलेश सिंह, संयुक्त सचिव जावेद अख्तर, कोषाध्यक्ष जयशंकर, कार्यकारिणी समिति के अमित दास, प्रियंका मिश्रा, शानू झा, रंगनाथ चौबे, सुनील सिंह, दीपक जायसवाल, प्रभात कुमार सिंह, प्रशांत कुमार, सुनील गुप्ता, नयनतारा उरांव, उषा उरांव, शिफा नाज, आस्था, आकांक्षा, शुभम ऋषि समेत अन्य लोग मौजूद थे.
पॉलिटिकल ट्रेंड्स का विमोचन: अंग्रेजी मासिक पत्रिका पॉलिटिकल ट्रेंड्स का विमोचन रांची प्रेस क्लब में हुआ. पत्रिका का विमोचन मुख्य अतिथि पद्मश्री बलबीर दत्त और विशिष्ठ अतिथि पत्रकार दिलीप तेतरबे ने संयुक्त रूप से किया. मौके पर बलबीर दत्त ने पत्रिका की सफलता की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पत्रिका का नाम पॉलिटिकल ट्रेंड्स है.
लेकिन इसमें राजनीति के अलावा अन्य विषयों का समावेश है. पत्रिका को लोकप्रिय बनाने के लिए इनमें कंटेट का होना बहुत जरूरी है. युवाओं की टीम पत्रिका निकाल रही है, यह एक अच्छी शुरुआत है. समारोह में दिलीप तेतरबे ने भी विचार रखे. पत्रिका के एमडी दिलबीर सिंह ने अतिथियों का स्वागत किया. मंच का संचालन दीपेश निराला ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें