29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची एयरपोर्ट पर फ्लाइट में बम की अफवाह के बाद अफरा तफरी, अफवाह फैलाने वाला हिरासत में

रांची : रांची एयरपोर्ट पर एक फ्लाइट में बम की सूचना के बाद सवारियों में अफरा तफरी मच गयी. बाद में बता चला कि एक यात्री ने फ्लाइट छूट जाने के बाद यह अफवाह उड़ायी थी. एयरपोर्ट डायरेक्टर विनोद शर्मा ने घटना के बारे में बताया कि यात्री सतीश कुमार सिंह ने विस्तारा के अस्सिटेंट […]

रांची : रांची एयरपोर्ट पर एक फ्लाइट में बम की सूचना के बाद सवारियों में अफरा तफरी मच गयी. बाद में बता चला कि एक यात्री ने फ्लाइट छूट जाने के बाद यह अफवाह उड़ायी थी. एयरपोर्ट डायरेक्टर विनोद शर्मा ने घटना के बारे में बताया कि यात्री सतीश कुमार सिंह ने विस्तारा के अस्सिटेंट मैनेजर संजीव कुमार को शाम 7:52 बजे फोन कर यह सूचना दी कि उनके जहाज में बम है. जितना जल्दी हो सके इसकी जांच करवा लें.

बाद में बता चला कि सतीष कुमार उसी फ्लाइट का सवारी था और सही समय पर एयरपोर्ट नहीं पहुंच पाया था. इसलिए उसने फ्लाइट को रोकने के लिए इस प्रकार की अफवाह फैलायी. फ्लाइट पकड़ने में देरी होने के कारण बम का फोन किया गया.

सतीश कुमार सिंह को संदिग्ध मानकर हिरासत में लेकर उस पर एफआईआर दर्ज किया गया है. पुलिस पूछताछ कर रही है. फ्लाइट अपने गंतव्य की ओर रवाना हो चुकी है. यह फ्लाइट विस्‍तारा का था. विमान संख्‍या यूके-754 रांची से दिल्ली जाने वाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें