28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, हरिलाल चौहान बने रांची के नये सिटी एसपी, प्रियंका मीणा नयी ट्रैफिक एसपी

रांची : राज्‍य के पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल किया गया है. राज्‍य के पांच एसपी को मुख्‍यालय में योगदान का आदेश दिया गया है, जबकि नौ एसपी का दूसरी जगह तबादला किया गया है. झारखंड सरकार के गृह, कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है. हरिलाल चौहान को रांची […]

रांची : राज्‍य के पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल किया गया है. राज्‍य के पांच एसपी को मुख्‍यालय में योगदान का आदेश दिया गया है, जबकि नौ एसपी का दूसरी जगह तबादला किया गया है. झारखंड सरकार के गृह, कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है. हरिलाल चौहान को रांची का सीटी एसपी बनाया गया है. श्री चौहान इससे पूर्व एसटीएफ के एसपी थे.

एसपी एसटीएफ के पद पर तैनात राजीव रंजन सिंह का पाकुड का एसपी बनाया गया है. एसीबी के एसपी दीपक कुमार सिन्हा को धनबाद का रेल एसपी बनाया गया है. राज्‍यपाल के ओएसडी अंशुमन कुमार को जामताड़ा के एसपी के पद पर पदस्‍थापित किया गया है. एससीआरबी की एसपी प्रियंका मीणा को रांची का यातायात एसपी बनाया गा है.

रांची के सीटी एसपी ग्रामीण पीयूष पांडेय को जमशेदपुर का एसपी बनाया गया है. जमशेदपुर के नगर एसपी प्रभात कुमार को रामगढ़ का एसपी बनाया गया है. जमशेदपुर के ग्रामीण एसपी सुभाष चंद्र जाट जमशेदपुर का सिटी एसपी बनाया गया है. रांची के यातायात एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग को धनबाद का एसपी बनाया गया है.

जामताड़ा के एसपी शैलेंद्र कुमार सिन्हा, पाकुड़ के एसपी सुनील भास्‍कर, जामताड़ा की एसपी निधि द्विवेदी, रांची की सीटी एसपी सुजाता वीणापानी और धनबाद के रेल एसपी खोत्रे श्रीकांत सुरेश राव को पुलिस मुख्यालय में योगदान देने का निर्देश दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें