27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : 25 लाख के इनामी हार्डकोर नक्सली बलबीर ने किया सरेंडर

रांची : भाकपा माओवादी का हार्डकोर नक्सली बलबीर महताे उर्फ राेशन दा उर्फ विपत ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया है. संगठन में वह बतौर जाेनल कमेटी मेंबर काम कर रहा था. बलबीर पर 25 लाख रुपये का इनाम है. बलबीर जमुई-बांका इलाके का प्रभारी था. विभागीय सूत्र बताते हैं कि बलबीर करीब एक […]

रांची : भाकपा माओवादी का हार्डकोर नक्सली बलबीर महताे उर्फ राेशन दा उर्फ विपत ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया है. संगठन में वह बतौर जाेनल कमेटी मेंबर काम कर रहा था. बलबीर पर 25 लाख रुपये का इनाम है.
बलबीर जमुई-बांका इलाके का प्रभारी था. विभागीय सूत्र बताते हैं कि बलबीर करीब एक माह से पुलिस के संपर्क में था. इस पर दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. पिछले दिनों दुमका में हुए मुठभेड़ के बाद यह गिरिडीह के मधुबन इलाके में आ गया था.
वहां से वह पुलिस के एक अधिकारी के संपर्क में आया. उक्त अधिकारी ने वरीय अधिकारियों से संपर्क कर उसे रांची भेजा. अभी रांची में ही एक सुरक्षित स्थान पर उसे रखकर उससे पूछताछ की जा रही है. वैसे इस समर्पण के मामले में पुलिस के अधिकारी कुछ भी कहने से परहेज करते दिखे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें