39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : डोरंडा कोषागार मामले में दो अफसरों की गवाही दर्ज

रांची : चारा घोटाला से जुड़े मामले आरसी 47ए/96 (डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी) में सीबीआइ की अोर से गवाही दर्ज करायी जा रही है. सोमवार को मामले में सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश प्रदीप कुमार की अदालत में देवघर की जिला परिवहन पदाधिकारी प्रेमलता मुर्मू और दिल्ली के मोटर लाइसेंसिंग अधिकारी पीएस पंचपाल ने गवाही […]

रांची : चारा घोटाला से जुड़े मामले आरसी 47ए/96 (डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी) में सीबीआइ की अोर से गवाही दर्ज करायी जा रही है. सोमवार को मामले में सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश प्रदीप कुमार की अदालत में देवघर की जिला परिवहन पदाधिकारी प्रेमलता मुर्मू और दिल्ली के मोटर लाइसेंसिंग अधिकारी पीएस पंचपाल ने गवाही दी.
यह गवाही वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये की गयी. जेल में बंद अभियुक्त भी वीडियो काफ्रेसिंग के माध्यम से पेश हुए. गवाही के दौरान दोनों अधिकारियों ने सीबीआइ एसपी द्वारा वाहनों से संबंधित विवरण मांगे जाने से संबंधित जानकारी दी. इन वाहनों का प्रयोग चारा घोटाला के दौरान किया गया था. आज गवाही में दोनों ने अपने पूर्ववर्ती पदाधिकारियों द्वारा सीबीआइ एसपी रांची को भेजे गए पत्र की पहचान की. पत्र के साथ वाहनों का विवरण भी भेजा गया था, इसकी भी पहचान की गयी.
पीएस पंचपाल ने बताया कि अनेक वाहनों का विवरण उनके यहां से भेजा गया था. इन वाहनों में 20 वाहन गैर व्यावसायिक थे. प्रेमलता मुर्मू ने बताया कि उनके यहां से 4 वाहनों का विवरण भेजा गया था उसमें तीन ट्रक और एक जीप था. इसके अलावा पटना के एक अन्य गवाह नागेश्वर प्रसाद अंबष्ट को समन भेजा गया था, लेकिन वे दिए गए पते पर मौजूद नहीं मिले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें