39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइकर्स गैंग के अपराधियों ने गोली चलाकर दिनदहाड़े युवक से लूटे 2 लाख, 53 हजार

कुजू : रामगढ़ जिला अंतर्गत कुजू ओपी क्षेत्र के सेवटा नदी के समीप बाइकर्स गैंग के नकाबपोश अपराधियों ने शनिवार की दोपहर करीब 1:30 बजे गोली चलाकर दिनदहाड़े बाइक सवार युवक से 2,53,000 रुपये लूट लिये. घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने खाली खोखा बरामद करने के साथ अपराधियों की धरपकड़ में […]

कुजू : रामगढ़ जिला अंतर्गत कुजू ओपी क्षेत्र के सेवटा नदी के समीप बाइकर्स गैंग के नकाबपोश अपराधियों ने शनिवार की दोपहर करीब 1:30 बजे गोली चलाकर दिनदहाड़े बाइक सवार युवक से 2,53,000 रुपये लूट लिये. घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने खाली खोखा बरामद करने के साथ अपराधियों की धरपकड़ में जुट गये.

जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक दिगवार पंडा टोला निवासी प्रभाकर कुशवाहा (23 वर्ष) पिता राजेंद्र महतो अपनी बाइक जेएच 02 एसी 8650 से बैंक ऑफ इंडिया रांची रोड मरार शाखा गया था. इस दौरान वह पैसे की निकासी कर बैग में भरकर दिगवार फुटबॉल ग्राउंड स्थित अपने प्रज्ञा केंद्र लौट रहा था.

जहां केंद्र में व्यवसायिक पत्राचार का भी कामकाज होता है. युवक जैसे ही सेवटा नदी के समीप ढलान तथा गड्ढानुमा सड़क पर उतरा वैसे ही घात लगाये अपराधियों ने पहले फायरिंग की. इससे युवक जमीन पर गिर पड़ा. बाद में अपराधियों ने आसानी से पैसे से भरा बैग लेकर चलते बने.

बैग में पैसों के अलावा एक एंड्राइड मोबाइल, किताबें तथा बैंक के जरूरी दस्तावेज भी थे. घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली वे आनन-फानन में घटनास्थल पहुंचे तथा गोली का खाली खोखा बरामद किया. साथ ही युवक से पूछताछ करते हुए अपराधियों की धरपकड़ में जुटे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें