16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डJharkhand News: झारखंड में लातेहार के शख्स का शव पलामू से बरामद, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand News: झारखंड में लातेहार के शख्स का शव पलामू से बरामद, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand News: एसआई नितिन पोद्दार ने बताया कि मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है. उन्होंने बताया कि मृतक लातेहार के बरवाडीह का निवासी था. अरुण कुमार गुप्ता जमीन से संबंधित कारोबार के अलावा प्रखंड और अंचल कार्यालय में लोगों के काम भी निजी तौर पर करता था.

Jharkhand News: झारखंड के पलामू जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र के जिन ताड-कोसियारा सड़क के बगल से लातेहार के बरवाडीह थाना के आदर्शनगर निवासी 45 वर्षीय अरुण कुमार गुप्ता नामक व्यक्ति का शव हैदरनगर पुलिस ने बरामद किया है. शव की शिनाख्त उसके पास मिले कागजात के आधार पर पुलिस ने की है. कागजात में मिले नाम, पता व मोबाइल नंबर से मृतक के परिजनों से बातचीत कर पुष्टि की गयी है. पुलिस ने हत्या की आशंका जाहिर कर जांच में जुट गयी है.

हत्या कर फेंका गया शव

एसआई नितिन पोद्दार ने बताया कि मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है. उन्होंने बताया कि मृतक लातेहार के बरवाडीह का निवासी था. अरुण कुमार गुप्ता जमीन से संबंधित कारोबार के अलावा प्रखंड और अंचल कार्यालय में लोगों के काम भी निजी तौर पर करता था. वो घर से कल निकला था. उसके बाद क्या हुआ किसी को जानकारी नहीं है. आशंका जताई जा रही है कि अरुण की हत्या कर उसे किसी वाहन से लाकर हैदरनगर थाना क्षेत्र में फेंका गया है. मुंह में उसी का गमछा बंधा होने की वजह कुछ और बयां करती है.

Also Read: Chaitra Navratri 2022: देवी धाम में लगा मेला, मां की पूजा व प्रेत-बाधा मुक्ति के लिए उमड़ रहे श्रद्धालु

हत्या की आशंका

पुलिस को ऐसी आशंका है कि शोर मचाने से रोकने के लिए उसके मुंह में गमछा बांध दिया गया होगा. यह भी हो सकता है कि उसे विश्वास में लेकर गाड़ी में बैठाकर यहां लाया गया हो और सुनसान जगह देख उसकी हत्या गला दबा कर कर दी गई हो. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद भेज दिया है. एसआई नितिन पोद्दार ने बताया कि उन्होंने परिजनों से संपर्क किया है. वो बरवाडीह से हैदरनगर आ रहे हैं. उनके आने के बाद मामले की गहन जांच की जाएगी. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया अरुण कुमार गुप्ता की हत्या की आशंका है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

Also Read: Sarhul 2022:सीएम हेमंत सोरेन की घोषणा, हॉस्टल में होंगे रसोईया व चौकीदार, सरना स्थलों का होगा जीर्णोद्धार

रिपोर्ट: जफर हुसैन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें