36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विश्रमपुर व मझिआंव अनुमंडल बने

– अनुशंसा के बाद भी लंबित रखा गया है : रामचंद्र चंद्रवंशी – सांसद व पूर्व विधायक ने प्रेस कांफ्रेंस किया मेदिनीनगर : शनिवार को पलामू सांसद कामेश्वर बैठा व पूर्व मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने परिसदन में संयुक्त रूप से प्रेस क्रांफ्रेंस किया. सांसद श्री बैठा ने कहा कि विश्रमपुर व गढवा जिला के मझिआंव […]

– अनुशंसा के बाद भी लंबित रखा गया है : रामचंद्र चंद्रवंशी

– सांसद पूर्व विधायक ने प्रेस कांफ्रेंस किया

मेदिनीनगर : शनिवार को पलामू सांसद कामेश्वर बैठा पूर्व मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने परिसदन में संयुक्त रूप से प्रेस क्रांफ्रेंस किया. सांसद श्री बैठा ने कहा कि विश्रमपुर गढवा जिला के मझिआंव को अनुमंडल बनाने के लिए मुख्यमंत्री से मिल कर इस प्रस्ताव को पारित करने की मांग रखेंगे.

उन्होंने कहा कि अगर अनेदखी किया, तो उनका आवास पर धरना पर बैठ जायेंगे. दोनों मांग पूरा होने के बाद ही वापस लैटेंगे. सरकार पर उनका पूरा भरोसा है. जनहित से जुड़ा मामला है, इसे सरकार गंभीरता से लेगी. सांसद श्री बैठा शनिवार को परिसदन में पत्रकारों से बात कर रहे थे.

सांसद ने कहा कि पूर्व मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने दोनों मामले को लेकर चार वर्ष पूर्व आयुक्त, उपायुक्त, पंचायत प्रतिनिधियों से अनुशंसा करा कर सरकार के पास भेजवा दिये.लेकिन एक साजिश के तहत इसे रोक कर रखा गया है. इससे क्षेत्र का विकास अवरूद्व करने का काम किया गया है.

उन्होंने कहा जनता के हित में जरूर दोनों अनुमंडल को सरकार दर्जा देगी. सांसद श्री बैठा ने कहा कि गढ़वा जिला में गरदाहा, ओखरगाडा, विश्रमपुर, बरगढ पलामू के लालगढ़,अलिनगर, पथरा, नावाजयपुर को प्रखंड बनाने के लिए कृतसंकल्पित हूं. इस मांग को लेकर सचिवालय पर आमरणअनशन पूर्व मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी के साथ करूंगा. मौके पर पूर्व मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा कि जनता के सवालों को लेकर हमेशा संघर्षरत है.

विश्रमपुर के साथ पांडू, उंटारीरोड नावाबाजार को शामिल कर विश्रमपुर को अनुमंडल गढ़वा जिला के मझिआंव के साथ कांडी, बरडीहा प्रखंड को जोड़ कर मझिआंव को अनुमंडल बनाने की मांग काफी पुरानी है.

अधिकारियों पंचायत प्रतिनिधियों के अनुशंसा के बाद भी सरकार के यहां अधिसूचना जारी नहीं की गयी. प्रेस वार्ता में राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष रामचंद्र यादव, प्रदेश सचिव इदरिश हवारी, कृष्णा यादव, सांसद प्रतिनिधि शैलेश चंद्रवंशी, राजमुनी मेहता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें