25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकुड़ : दुर्घटना में पिता व दो पुत्र की मौत

रामपुरहाट के काबिलपुर गांव के पास ट्रैक्टर और टाटा सूमो में टक्कर बेटी का इलाज कराने के लिए टाटा सूमो से जा रहे थे पश्चिम बंगाल के रामपुरहाट महेशपुर (पाकुड़) : पश्चिम बंगाल के रामपुरहाट के पास हुई सड़क दुर्घटना में महेशपुर के पलसा गांव के एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो […]

रामपुरहाट के काबिलपुर गांव के पास ट्रैक्टर और टाटा सूमो में टक्कर

बेटी का इलाज कराने के लिए टाटा सूमो से जा रहे थे पश्चिम बंगाल के रामपुरहाट

महेशपुर (पाकुड़) : पश्चिम बंगाल के रामपुरहाट के पास हुई सड़क दुर्घटना में महेशपुर के पलसा गांव के एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी. मरनेवालों में पिता और उनके दो पुत्र शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार, रामपुरहाट के समीप काबिलपुर गांव में सोमवार की देर शाम घटना हुई, जिसमें रद्दीपुर ओपी क्षेत्र के पलसा गांव निवासी बसार शेख (45) एवं उनके पुत्र उमर फारुख (12) व मोहिउद्दीन (10) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है. बसार अपनी पुत्री बसीरा खातून (30) को टाटा सूमो से रामपुरहाट इलाज के लिए ले जा रहे थे. इसमें उनके दोनों पुत्र भी बैठे हुए थे.

रामपुरहाट जाने के क्रम में काबिलपुर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर की टाटा सूमो से आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टाटा सूमो के परखच्चे उड़ गये. टाटा सूमो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. इस घटना में बसार शेख की लड़की बसीरा खातून को भी चोटें आयी हैं. वह इस घटना में बाल-बाल बच गयी. परिजनों के अनुसार बसीरा खातून सही सलामत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें