34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेहतर खिलाड़ियों को मिलेगी छात्रवृत्ति

कोडरमा बाजार : डीडीसी आभा कांशी की अध्यक्षता में जिला खेलकूद समिति की बैठक हुई. बैठक के दौरान राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर आयोजित विभिन्न प्रकार के खेलों में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान लानेवाले जिले के खिलाड़ियों को छात्रवृत्ति देने का निर्णय लिया गया है. डीडब्लूओ अजीत निरल सांगा ने बताया कि उक्त तीनों […]

कोडरमा बाजार : डीडीसी आभा कांशी की अध्यक्षता में जिला खेलकूद समिति की बैठक हुई. बैठक के दौरान राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर आयोजित विभिन्न प्रकार के खेलों में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान लानेवाले जिले के खिलाड़ियों को छात्रवृत्ति देने का निर्णय लिया गया है.

डीडब्लूओ अजीत निरल सांगा ने बताया कि उक्त तीनों स्तर के खेलों में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पानेवाले खिलाड़ियों को 1500 से लेकर पांच हजार रुपये तक की छात्रवृत्ति प्रदान की जाती है. बैठक में डीडीसी के अलावा डीडब्लूओ श्री सांगा, शोभा रानी और जिला खेल कूद पदाधिकारी आदि उपस्थित थे.

कोडरमा जिला कराटे डू एसोसिएशन के खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान विगत दिन लाये थे. कल्याण विभाग की ओर से पप्पू कुमार दास, संटु कुमारी, पूजा कुमारी, आरती कुमारी, संदीप कुमार, मनोज कुमार राणा, सिकंदर पंडित, सुभाष कुमार मेहता, शंभु कुमार, संजय कुमार, राजेश कुमार गुप्ता, लक्ष्मी कुमारी, आकांक्षा व रमेश यादव को 1500 से लेकर पांच हजार रुपये की राशि बतौर छात्रवृत्ति आवंटित की गयी है.

वहीं थाई बॉक्सिंग के सुनील कु चौधरी, पवन कु रजक, अमरजीता आनंद, संजय कुमार, विश्वजीत आनंद और निशांत कु भारती को राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में प्रथम व द्वितीय आने पर छात्रवृत्ति राशि उपलब्ध करायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें