1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand news major accident averted chaos broke out due to sudden fire in vehicle at petrol pump fire was brought under control grj

Jharkhand News : झारखंड में टला बड़ा हादसा, पेट्रोल पंप पर वाहन में अचानक आग लगने से मची अफरा-तफरी

जामताड़ा जिले के नारायणपुर में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. नारायणपुर पेट्रोल पम्प के पास एक हाइवा डीजल लेने के लिए रुका ही था कि हाइवा में अचानक तेज आग पकड़ ली और देखते ही देखते लंबी-लंबी आग की लपटें उठने लगीं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : पेट्रोल पंप पर वाहन में लगी आग पर पाया गया काबू
Jharkhand News : पेट्रोल पंप पर वाहन में लगी आग पर पाया गया काबू
प्रभात खबर

Jharkhand News, जामताड़ा न्यूज (उमेश कुमार) : झारखंड के जामताड़ा जिले के नारायणपुर में शुक्रवार को पेट्रोल पंप पर बड़ा हादसा होते-होते टल गया. पेट्रोल पंप कर्मचारियों एवं स्थानीय लोगों ने सूझबूझ का परिचय दिया और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. आपको बता दें कि एक वाहन पेट्रोल पंप पर डीजल लेने के लिए रुका था. इसी दौरान अचानक उसमें आग पकड़ ली और आग की लपटें काफी तेज हो गयीं. इसके बाद उस पर काबू पा लिया गया.

जामताड़ा जिले के नारायणपुर में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. नारायणपुर पेट्रोल पम्प के पास एक हाइवा डीजल लेने के लिए रुका ही था कि हाइवा में अचानक तेज आग पकड़ ली और देखते ही देखते लंबी-लंबी आग की लपटें उठने लगीं. जिससे वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

आग का विकराल रूप लेते देख तुरंत लोगों ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. आग लगते देख पेट्रोल पंप के कर्मी अग्निशमन टंकी के माध्यम से डम्फर पर लगी आग बुझाने में लग गये. वहीं कुछ कर्मियों ने पेट्रोल पंप का सारा सिस्टम बंद कर दिया, ताकि किसी प्रकार की कोई अनहोनी ना हो जाए. तत्काल इस दिशा में गंभीरता नहीं दिखायी जाती या सूझबूझ का परिचय नहीं दिया जाता, तो आज बड़ी घटना घट सकती थी. पेट्रोल पंप कर्मियों की तत्परता व स्थानीय लोगों के सहयोग के कारण बड़ा हादसा टल गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें